क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान के साथ की शादी, फोटो देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट

क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान के साथ की शादी, फोटो देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट

प्रेषित समय :15:25:55 PM / Sat, Jul 17th, 2021

मुंबई. भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ मुंबई में शादी की. शादी के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों को इसकी जानकारी भी दी. शिवम को जवाब में बधाई की उम्मीद थी. कई लोग उनकी उम्मीद पर खरे उतरे और उन्हें शादी की शुभकानाएं दीं, पर कुछ असामाजिक तत्व यहां भी नफरत फैलाने आ गए. इन लोगों ने धर्म के आधार पर खूब नफरत फैलाई और मुस्लिम समुदाय के लोगों को आतंकी कहकर संबोधित किया.

शिवम दुबे ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में वो दुआ मांगते दिख रहे हैं. यही फोटो छोटी सोच वाले लोगों को पसंद नहीं और उन्हें नफरत फैलाने का जरिया मिल गया. इन लोगों ने शिवम और मुस्लिम समुदाय के लोगों को लेकर कई आपत्तिजनक कमेंट किए. शादी की मुबारकबाद देना तो दूर इन लोगों ने कमेंट बॉक्स में एक के बाद भद्दे कमेंट किए और जमकर नफरत फैलाने की कोशिश की. इन लोगों ने अंजुम के सिंदूर न लगाने पर ऐतराज जताया और इस कपल की तुलना निखिल जैन और नुसरत जहां से की, जो हाल ही में अलग हुए हैं. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने शिवम और अंजुम को शादी की शुभकामनाएं भी दी और दोनों के अच्छे भविष्य की कामना की.

एक हुए शिवम और अंजुम

शिवम दुबे ने ट्विटर पर अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है. जस्ट मैरिड 16-07-2021. इन फोटो में शिवम अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मुंबई हरियाली वाले शहरों में शमिल, दुनिया भर के देशों में 31 वां स्थान, इन शहरों का यह रहा नंबर

मुंबई: एनसीबी ने ड्रग्स से केक बनाने वाली बेकरी का किया पर्दाफाश, मामले में 1 डॉक्टर गिरफ्तार, इन नामों से बेचते थे

कोरोना के बीच देश पर मंडरा रहा जीका वायरस का खतरा, दिल्ली-मुंबई सहित कई शहरों में अलर्ट

मुंबई में 13 साल की बच्ची से सेक्स शब्द बोलने वाले बस कंडक्टर को एक साल की कैद, 15 हजार का जुर्माना

मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

Leave a Reply