जबलपुर अब इंदौर से प्रतिस्पर्धा कर रहा है: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कैलाश विजयवर्गीय

जबलपुर अब इंदौर से प्रतिस्पर्धा कर रहा है: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कैलाश विजयवर्गीय

प्रेषित समय :20:12:43 PM / Sun, Jul 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में पिछले 40 वर्षों से मैं आ रहा हूं किंतु सन 2000 के पहले के जबलपुर और आज के जबलपुर में बहुत अंतर है आज जबलपुर विकास के मामले में आज इंदौर से प्रतिस्पर्धा कर रहा है यह भाजपा की सरकारों की वजह से संभव हुआ है. इस आशय की बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्र्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जबलपुर प्रवास के दौरान भाजपा संभागीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए परिचय बैठक में कही.

श्री विजयवर्गीय ने कहा मध्यप्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनी है और केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ दूसरी बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार है. भाजपा की सरकार होने का मतलब है विकास की सरकार और जितना विकास हमारी सरकार ने किया वह पूर्व में किसी सरकार ने नही किया हम जबलपुर को ही देख ले तो पहले यह छोटा कस्बा हुआ करता था और आज चौड़ी सड़कें, बड़े चौराहे, स्ट्रीट लाइटिंग, शॉपिंग मॉल, विकसित स्टेशन, व्यवस्थित एयरपोर्ट यह सब विकसित शहर की पहचान है, जबलपुर की तरह ही इंदौर, भोपाल, रीवा, सागर, उज्जैन आदि शहरों का विकास भी हो रहा है. उन्होने कहा कि 10 लोगो के साथ जनसंघ से शुरू हुई पार्टी आज भाजपा के रूप में 20 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है हम उसके कार्यकर्ता है और प्रसन्नता की बात है हमारा नेतृत्व प्रधानमंत्री के रूप में  नरेन्द्र मोदी कर रहे है जो न सिर्फ देश के अपितु दुनिया के सबसे बड़े नेता है. वर्तमान का समय कोविड काल है जिसके बाद से बड़े रूप में आर्थिक दृष्टि से देश का हर विकसित देश को नुकसान हुआ है जिसका असर हमारे देश पर भी हुआ है किंतु 130 करोड़ की आबादी के इतने बड़ी जनसंख्या के हमारे देश की अर्थव्यवस्था को सही करने के साथ ही देश की 80 करोड़ जनसंख्या के लिए अन्न की व्यवस्था करने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने किया है. जबलपुर आगमन एवं पार्टी कार्यालय  में नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा वाल्मीकि, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक अशोक रोहाणी, सुशील तिवारी इंदु, पूर्व विधायक अंचल सोनकर, पूर्व महापौर प्रभात साहू, डॉ स्वाति गोडबोले, डॉ जितेंद्र जामदार, अभिलाष पांडे, एसके मुद्दीन, अरविंद पाठक, संदीप जैन, राजेश मिश्रा, शिवराम बेन, राजेश दाहिया, राजकुमार पटेल के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

भाजपा के डर से विरोधी भी एक हुए-

पत्रकारो से चर्चा करते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के अंदर भाजपा की सरकार बनने वाली थी किंतु बंगाल में अनूठा राजनैतिक गठबंधन हुआ और भाजपा नही आना चहिए इसके लिए वामपंथी और टीएमसी साथ मे आ गई,  वामपंथी वोट सिर्फ इसीलिए टीएमसी को मिले ताकि भाजपा न आ सके और ममता बैनर्जी की पुन: सरकार बन गई किंतु ऐसे प्रदेश में जहां हमने शून्य से शुरुआत की थी वहां हम आज सबसे मजबूत स्थिति में है.

यहां भी गए राष्ट्रीय महासचिव-

श्री विजयवर्गीय जबलपुर प्रवास के दौरान शोक संतृप्त परिवारो में श्रद्धांजलि देने पहुंचे जिनमे वरिष्ठ नेता स्वर्गीय भगवतिधर वाजपई, मंडल अध्यक्ष स्वर्गीय सब्बीर अंसारी एवं पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल के भाई, अनुसूचित जाति मोर्चा नगर अध्यक्ष प्रमोद चोहटेल के माता पिता के निधन पर श्रद्धांजलि देने उनके निवास पहुँचे. श्री विजयवर्गीय ने प्रवास के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की ससुराल पहुंचकर पुत्री रत्न प्राप्ति पर आर्शीवाद एवं शुभकामनाएं दी साथ पूर्व महाधिवक्ता रविनंदन सिंह से उनके निवास पर शिष्टाचार भेंट की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मासूम बच्चियों के साथ करता रहा अश्लील हरकतें, क्षेत्रीय लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में क्रिप्टोकरंसी के नाम पर दो करोड़ की ठगी: भोपाल में एसटीएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार, 26 देशों के 8 हजार लोगों के साथ की ठगी

नागपुर से चली कार के ड्राइवर को नशीला पदार्थ पिलाकर जबलपुर में फेंका, दो राज्यों के बीच एफआईआर दर्ज कराने भटकता रहा युवक

एमएलए रमेश मेंदोला मध्य प्रदेश ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष और जबलपुर के दिग्विजय सिंह सचिव बने

जबलपुर के निगरानीशुदा बदमाश ने किशोरी को भगाकर इंदौर में छिपाया, घर लौटने पर हुआ गिरफ्तार

जबलपुर की इस रोड पर सक्रिय है लुटेरों की गैंग: ट्रक ड्राइवर फिर किराना कारोबारी को बनाया निशाना

Leave a Reply