हरियाणा के गुरुग्राम में इमारत के मलबे से अब तक निकाले गए 2 शव, बिल्डिंग के मालिक पर केस दर्ज

हरियाणा के गुरुग्राम में इमारत के मलबे से अब तक निकाले गए 2 शव, बिल्डिंग के मालिक पर केस दर्ज

प्रेषित समय :13:14:17 PM / Mon, Jul 19th, 2021

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के खावसपुर में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई. ये हादसा रविवार को हुआ. इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. दोनों के शवों को मलबे से बाहर निकाला गया. वहीं अभी लोगों की भी फंसे होने की आशंका है. वहीं एक युवक को जिंदा निकाला गया है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. डिप्टी कमिश्नर का कहना है कि घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बिल्डिंग गिरने का यह हादसा फरुखनगर के खावसपुर इलाके में हुआ है. फिलहाल जिला प्रशासन की तमाम टीमें राहत व बचाव कार्य में जुटी है. बिल्डिंग के मालिक रविन्द्र कटारिया पर गुरुग्राम पुलिस ने एफआईआर दर्ज  की है. धारा 288, 304(2) व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर के मुताबिक 20-25 लोगों के दबे होने की आशंका हैं. वेयर हाउस के कर्मचारी राजेश कुमार ने मामला दर्ज कराया है. वह कंपनी में एग्जीक्यूटिव पद पर तैनात हैं.

वेयरहाउस के सुरक्षा गार्ड नरेश ने बताया कि मकान की पिछली दीवार पहले गिरी, उसके बाद पांच मिनट में ही पूरा मकान जमींदोज हो गया.डीसीपी राजीव देसवाल ने बताया कि स्थानीय लोगों से हादसे की सूचना मिलने के बाद बचाव कार्य शुरू किया गया है. फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम रेस्क्यू में जूटी हुई हैं. अभी तक मलबे में दबे एक शख्स को रेस्क्यू कर लिया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, मलबे में कुछ लोग दबे हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली तक मानसून पहुंचने में फिर देरी, हरियाणा-यूपी में बारिश की संभावना

हरियाणा में साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत 3 पर बरसाई गोलियां, खुद भी की आत्महत्या

हरियाणा में भाजपा नेताओं की बैठक का किसानों ने किया विरोध, तोड़ी बैरिकेडिंग

Leave a Reply