जबलपुर में सांड के हमले से किसान की मौत..!

जबलपुर में सांड के हमले से किसान की मौत..!

प्रेषित समय :18:44:07 PM / Tue, Jul 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम में किसान पर सांड ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह खेत में बैठकर मंूग उखाड़ रहा था, हमले में किसान के कमर, पेट व गुप्तांग में गंभीर चोटें आने के कारण जिला अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.
                             पुलिस के अनुसार ग्राम कनहरी निवासी फग्गूसिंह उम्र 40 वर्ष खेती-किसानी करता रहा, फग्गूसिंह पिछले दिनों अपने खेत में मूंग उखाडऩे गया, जब वह मंूग उखाड़ रहा था, इस दौरान अचानक आए सांड ने फग्गूसिंह पर हमला कर दिया, हमले में फग्गूसिंह के पेट, कमर व गुप्तांग में गंभीर चोटें आई, हमला होते देख खेत में काम कर रहे अन्य ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, खून से लथपथ फग्गूसिंह को उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया, अस्पताल में फग्गूसिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई.

किसान फग्गू सिंह की मौत से कनहरी गांव में मातम छा गया, ओमती पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम करते हुए डायरी अग्रिम विवेचना के लिए कुण्डम थाना स्थानान्तरित कर दी है. इस मामले में गांव के लोगों ने थाना पहुंचकर शिकायत भी की है कि कुछ ग्रामीणजन घर में मवेशी पाले है जो सुबह से ही मवेशियों को घर से निकाल देते है जो खेतों में घुसकर हमला कर रहे है, इस घटना के बाद से ही लोगों में दहशत व्याप्त है, वहीं ग्रामीणों ने मामले में कार्यवाही की मांग की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

एमपी के जबलपुर में बच्चे का जन्म होने पर नाबालिगा बोली, रिश्ते का भाई करता रहा बलात्कार

जबलपुर के ओमती थाना में अभिनेत्री करीना कपूर के खिलाफ शिकायत

Leave a Reply