बिहार के कैमूर में गड्ढे में पलटी कार, 5 दोस्तों की मौत,लेह-लद्दाख और वाराणसी घूमकर लौट रहे थे

बिहार के कैमूर में गड्ढे में पलटी कार, 5 दोस्तों की मौत,लेह-लद्दाख और वाराणसी घूमकर लौट रहे थे

प्रेषित समय :16:19:12 PM / Tue, Jul 20th, 2021

कैमूर. बिहार के कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेडिय़ा मोड़ के पास सोमवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. वाराणसी से मोहनिया आ रही कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे में जा पलटी, जिसमें कार सवार पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पांचों के परिजनों ने फोन से कॉन्टैक्ट नहीं होने पर दुर्गावती और मोहनिया थाने को इस बात की सूचना दी. इसके बाद पूरी रात पुलिस और परिजन कार सवार लोगों को आसपास खोजते रहे, लेकिन उनका पता नहीं चल सका. मंगलवार सुबह गश्ती के दौरान पुलिस को कार गड्ढे में दिखी, जिसके बाद क्रेन बुलाकर कार बाहर निकाली गई तो उसमें पांचों के शव मिले.

दरअसल, कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल और सूरज 5 दोस्तों के साथ 8 जुलाई को घूमने के लिए वाराणसी और लेह-लद्दाख गए थे. 19 जुलाई को दिन के 2 बजे वे ट्रेन से वाराणसी पहुंचे. इनमें से तीन दोस्त वाराणसी में ही रुक गए जबकि एक बस से मोहनिया चला आया. इसमें राहुल और सूरज वाराणसी में शॉपिंग करने के लिए वाराणसी में ही रुक गए. शॉपिंग के बाद वे अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ सोमवार रात 8 बजे कार से घर निकल गए. वाराणसी से मोहनिया आने के दौरान दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेडिय़ा मोड़ के पास कार अनियंत्रित हो गई और वह बगल के पानी भरे गड्ढे में जा गिरी.

गाड़ी में सवार राहुल सूरज सहित 5 दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 4 मृतक कैमूर जिले के मोहनिया और एक भभुआ थाना छेत्र के रहने वाले थे. पांचों के परिजनों की बात रात 9 बजे के बाद से किसी से भी उनकी बात नहीं हो पाई तो उन्होंने दुर्गावती और मोहनिया थाने को इस बात की सूचना दी.

बताया जाता है कि पुलिस मंगलवार को सुबह में गश्ती कर रही थी, उसी वक्त भेडिय़ा मोड़ के पास पुलिया के नीचे पानी में पलटी एक कार दिखी. पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को निकाला. कार में 5 लोगों के शव मिले. पांचों मृतक कैमूर जिले के रहने वाले थे. परिजनों को सूचना देकर कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: महंगाई के खिलाफ तेजस्वी के नेतृत्व में तांगा लेकर सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ता

बिहार: बेटा-बहू करते थे मारपीट, बूढ़े मां-बाप ने गंगा में कूद कर दे दी जान

बिहार का बेतिया शराब कांड: 16 लोगों की मौत, थानेदार सहित तीन चौकीदार सस्पेंड, पूरा थाना लाइन हाजिर

Leave a Reply