शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत, सेंसेक्स में 219 अंकों की गिरावट

शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत, सेंसेक्स में 219 अंकों की गिरावट

प्रेषित समय :10:31:46 AM / Tue, Jul 20th, 2021

मुंबई. कमजोर वैश्विक संकेतों से आज सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन यानी मंगलवार को शेयर बाजार की शुरुआत लाल निशान पर हुई. बीएसई का सेंसेक्स इस समय 219.85 अंकों की गिरावट के साथ 52,333 अंक के स्तर पर कारोबार कर रहा है. वहीं निफ्टी भी 64 अंकों की गिरावट के साथ 15,687 अंक के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

आज शुरुआती कारोबार के दौरान कोटक बैंक, टेक महिंद्रा, पावर ग्रिड, एशियन पेंट्स, अल्ट्राटेक सीमेंट, डॉक्टर रेड्डी, एनटीपीसी, टाटा स्टील, नेस्ले इंडिया, सन फार्मा, बजाज ऑटो, एक्सिस बैंक, आईटीसी, मारुति और बजाज फाइनेंस के शेयर हरे निशान पर खुले. वहीं टाइटन, इंफोसिस, टीसीएस, रिलायंस, भारती एयरटेल, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, एसबीआई और एचसीएल टेक के शेयर लाल निशान पर खुले.

विश्लेषकों के अनुसार वृहद आर्थिक संकेतकों के अभाव में इस सप्ताह कंपनियों के पहली तिमाही के नतीजे शेयर बाजारों की दिशा तय करेंगे. कोविड-19 संक्रमण की दर भी निकट भविष्य में शेयर बाजारों की दिशा तय करेगी. बुधवार को बकरीद के मौके पर शेयर बाजार बंद रहेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गिरावट के साथ हुई शेयर बाजार की शुरूआत, 501 अंक नीचे आया सेंसेक्स

रिकॉर्ड ऊंचाई पर शेयर बाजार, सेंसेक्स 53200 और निफ्टी 15900 अंकों के पार

सुप्रीम कोर्ट का आदेश: म्यूचुअल फंड स्कीम बंद करने के लिए शेयरधारकों की सहमति जरूरी, फैसले में सेबी के अधिकार पर भी मुहर

शेयर मार्केट: आईटी शेयरों की अगुवाई मे सेंसेक्स 134 अंक और चढ़ा

शेयर मार्केट: सेंसेक्स 397 अंक चढ़ा, निफ्टी 15,800 अंक के पार

शेयर मार्केट: सपाट स्तर पर बंद बाजार, सेंसेक्स में मामूली गिरावट, निफ्टी में 2.80 अंकों की तेजी

Leave a Reply