वाराणसी की मशहूर डॉक्टर सपना दत्ता ने देवर को कहा नपुंसक तो कर दी हत्या

वाराणसी की मशहूर डॉक्टर सपना दत्ता ने देवर को कहा नपुंसक तो कर दी हत्या

प्रेषित समय :17:45:32 PM / Wed, Jul 21st, 2021

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना घटी है. शहर की मशहूर डॉक्टर एवं कैंसर स्पेशलिस्ट सपना दत्ता की उनकी क्लीनिक में ही हत्या कर दी गई. जबकि हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद डॉक्टर सपना दत्ता का देवर है. घटना बेहद ही निर्मम तरीके से की गई है. बता दें कि डॉक्टर की हत्या सिर पर हथौड़े और कैची से वार करके की हत्या की गई है. वहीं, हत्या करने का कारण जानकर वाराणसी पुलिस भी हैरान है.

बता दें कि शहर के मध्य में स्थित थाना सिगरा क्षेत्र अंतर्गत रघुवर नगर कॉलोनी में मशहूर दत्ता क्लिनिक में आज डॉक्टर सपना गुप्ता दत्ता की हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद डॉक्टर सपना का देवर है. डीसीपी वरुणा जोन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तत्परता दिखाते हुए तुरंत आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस वजह से भाभी को उतार मौत के घाट

पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपी अनिल कुमार दत्ता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की जो कहानी बताई उससे वाराणसी पुलिस भी हैरान है. आरोपी का कहना है कि उसने अपने भाभी की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह उसे नपुंसक बुलाती थी. आरोपी का कहना है कि जब भी मैं उनके घर अपने मां बाप से मिलने जाता था तो वह मुझे गालियां देते हुए नपुंसक कह कर बुलाती थी. आज लगभग 12 बजे जब मैं एक बार फिर उनके घर गया तो भाभी द्वारा मुझे फिर से नपुंसक कहा गया जिसके बाद मैंने गुस्से में आकर उनके ऊपर हथौड़े और चाकू से सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी. इसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं.

शहर में फैली सनसनी

घटना के बाद से शहर में सनसनी फैल गई. जबकि वाराणसी की प्रसिद्ध डॉक्टर की इस तरह से हत्या होने पर चिकित्सा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं, पुलिस इस घटना की जड़ तक पहुंचने के लिए अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाराणसी के ‘छुटका मोदी’ हैं विधायक रवीन्द्र

आपस में जुड़ेंगे सोमनाथ और काशी विश्वनाथ, गांधी नगर से वाराणसी के बीच चलेगी ट्रेन: पीएम मोदी ने किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन

वाराणसी को मिला तोहफा, मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन बना बनारस

पांच घंटे के दौरे मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी को देंगे 5 बड़ी सौगात

वाराणसी पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने एक साथ निलंबित किए 16 पुलिसकर्मी

वाराणसी पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने एक साथ निलंबित किए 16 पुलिसकर्मी

Leave a Reply