सीएम ममता पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात, 16 अगस्त को मनाएंगी खेला होबे दिवस

सीएम ममता पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात, 16 अगस्त को मनाएंगी खेला होबे दिवस

प्रेषित समय :20:37:36 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाएगी. उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाया जाएगा और ये दिन इसलिए चुना गया है क्योंकि इसी दिन 1970 को कुछ लोग एक स्पोर्ट्स इवेंट में मारे गए थे. सीएम ममता ने बताया कि 16 अगस्त को खेला होबे दिवस के मौके पर प्रदेश के कई फुटबॉल क्लब में 1 लाख फुटबॉल बांटी जाएंगी. 16 अगस्त से 15 सितंबर तक बंगाल सरकार का दुआरे सरकार कार्यक्रम फिर एक बार शुरू होगा.

सीएम ममता बनर्जी ने बताया कि 16 अगस्त को खेला होबे दिवस मनाया जाएगा और इस दिन 1 लाख से ज्यादा फुटबॉल बांटी जाएंगी. 50 हजार से ज्यादा बॉल बनाई जा चुकी हैं. उन्होंने ये भी कहा कि खेला होबे अब देश में एक बड़ा नारा बन चुका है. वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जल्द ही नई दिल्ली का दौरा करेंगी. सीएम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का कार्यक्रम है.

सीएम ममता ने कहा, 'मैं 2-3 दिनों के लिए दिल्ली जाऊंगी. समय मिला तो मैं राष्ट्रपति से मिलूंगी. पीएम ने मुझे समय दिया है. मैं उनसे मिलूंगी. पश्चिम बंगाल में कड़े मुकाबले के बाद पीएम और ममता के बीच यह पहली मुलाकात होगी. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख राष्ट्रीय राजधानी में अपने प्रवास के दौरान विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात करेंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दौरे पर आएंगी सीएम ममता बनर्जी, कहा अगर समय दिया तो पीएम मोदी से भी मिलेंगी

टीएमसी कर रही सौरव गांगुली को राज्यसभा भेजने की तैयारी, ममता बैनर्जी से मुलाकात के बाद कयासों का दौर

लोकसभा में कांग्रेस के नेता पद से हटाए जा सकते हैं अधीर रंजन चौधरी, ममता के खिलाफ बयान देने से हाईकमान खफा

पीएम पर ममता बनर्जी का हमला, बोली - कोरोना पर सारे फैसले मोदी ने लिए, इस्तीफा ले लिया हर्षवर्धन से

चुनाव आयोग की मदद के बिना बंगाल चुनाव में 30 सीटें भी न जीत पाती बीजेपी : ममता बनर्जी

Leave a Reply