मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

प्रेषित समय :18:17:40 PM / Fri, Jul 23rd, 2021

मुंबई. पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर जांच के लिए पहुंची है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस मामले में शिल्पा से पूछताछ करेगी. पोर्न केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा (शिल्पा के पति) को भी पुलिस साथ लेकर पहुंची है. माना जा रहा है कि दोनों को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जा सकते हैं.

वहीं राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है. उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें 41ए के तहत नोटिस नहीं दिया था. बता दें 41ए का नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए होता है. अगर व्यक्ति इस नोटिस का पालन करता है तो उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया जा सकता है.

कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं

राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी शुक्रवार को खत्म हो रही थी, लेकिन एस्प्लेनेड कोर्ट ने कस्टडी 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी 27 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया गया है. कुंद्रा फिलहाल भायखला जेल में हैं. पुलिस कस्टडी में रहने वालों को यहीं रखा जाता है. फरवरी 2021 में सामने आए पोर्न मूवीज रैकेट के मामले में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. शुक्रवार को कुंद्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने एक और खुलासा किया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि कुंद्रा 121 पोर्न वीडियोज को इंटरनेशनल लेवल पर 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राज कुंद्रा और रेयान थोर्पे की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

नये ऐप लॉन्च की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा, गूगल प्ले ने ब्लॉक किया ‘हॉटशॉट’

कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार

राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट से हुआ पोर्नोग्राफी का रैकेट खुलासा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

Leave a Reply