बिहार के गोपालगंज में माँ ने एक-एक कर अपनी चार बेटियों को तालाब में फेंका, खुद भी कूदी

बिहार के गोपालगंज में माँ ने एक-एक कर अपनी चार बेटियों को तालाब में फेंका, खुद भी कूदी

प्रेषित समय :17:34:23 PM / Sat, Jul 24th, 2021

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक महिला ने चौंकाने वाली घटना को अंजाम दिया. महिला ने अपनी चार बेटियों को एक-एक कर तालाब में फेंक दिया. जान लेने की नीयत से फेंकी गई बेटियों में से तीन की जान भी चली गई. महिला खुद भी कूद गई. महिला और उसकी एक बेटी को बचा लिया गया है. पुलिस को महिला ने घटना की वजह भी बताई.

मामला बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र का है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कौलरही गांव निवासी असलम मियां की पत्नी नूरजहां का शुक्रवार की शाम किसी बात को लेकर अपने पति से फोन पर झगड़ा हुआ. झगड़ा होने के बाद नूरजहां अपनी चारों बेटियों को लेकर मामा के घर पहुंचाने के बहाने घर से निकली और गौरा गांव में एक तालाब के पास रूककर अपनी चारों बेटियों को फेकने लगी.

बेटियों के शोरगुल को सुन गांव के लोग इक_ा हो गए और तालाब में कूदकर बच्चियों की जान बचाने की कोशिश की. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक बच्ची को तो जिंदा बचा लिया, लेकिन अन्य तीन की मौत हो चुकी थी. कटेया के थाना प्रभारी सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों का शव को पानी से बाहर निकलवाया.

उन्होंने बताया कि मृतकों में गुलाबसा खातून (7), नूरसबा खातून (3) और तैयबा खातून (2) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि बचाई गई बच्ची को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी खतरे से बाहर बताई जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा मामले की प्रत्येक कोणों से जांच की जा रही है. असलम मियां गुजरात में काम करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के जहानाबाद में जेल गए कैदी की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव और भगदड़ में महिला सिपाही की मृत्यु

बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, दो किसानों ने लाल गमछा दिखाकर रुकवाई ट्रेन

8 सालों से लापता हैं बिहार में एक डीएसपी, अब 7 दिनों में काम पर लौटने का फरमान हुआ जारी

राजस्थान में बर्बाद नहीं हुई एक भी बूंद वैक्सीन, बिहार में सबसे ज़्यादा बर्बादी: लोकसभा में सरकार का जवाब

बिहार के बांका में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत, 2 बच्चे हुए घायल

Leave a Reply