सीएम ममता बनर्जी को बाहरी कहने पर केएलओ के जीवन सिंह पर UAPA के तहत केस दर्ज

सीएम ममता बनर्जी को बाहरी कहने पर केएलओ के जीवन सिंह पर UAPA के तहत केस दर्ज

प्रेषित समय :15:47:49 PM / Sun, Jul 25th, 2021

कोलकाता. उत्तर बंगाल में अलग राज्य की मांग का भारतीय जनता पार्टी सांसद जॉन बारला की मांग का समर्थन करने और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'बाहरी' कहने पर विधाननगर इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन ने केएलओ प्रमुख जीवन सिंह के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया है.

कामतापुर लिबरेशन ऑर्गेनाइजेशन के जरिए जारी वीडियो में जीवन सिंह कह रहे हैं, 'अलग राज्य बने तो लोग विदेशी सरकारों के दमन से मुक्त हो जाएंगे.' वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस वीडियो मैसेज के सोर्स का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

दरअसल, बीजेपी नेता जॉन बारला ने हाल ही में उत्तर बंगाल से अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाने की मांग को लेकर सुर्खियां बटोरीं थी. उन्होंने दावा किया कि इस क्षेत्र में समय के साथ विकास की कमी रही है.

वहीं वीडियो में सिंह को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को 'बाहरी' कहते हुए भी सुना जा सकता है, जहां उन्होंने कहा, 'ममता द्वारा बंगाल के विभाजन के आरोप झूठे हैं.' इससे पहले तृणमूल नेताओं को धमकी देने के मामले भी सामने आए थे, जब केएलओ ने टीएमसी नेताओं पार्थ प्रतिम रॉय और बिनय कृष्ण बर्मन को धमकी भरे पत्र भेजे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल के रास्ते भारत में घुसे जेएमबी के 15 आतंकी, कुछ कश्मीर भी गए: कोलकाता पुलिस

नारद स्टिंग केस: SC ने कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश को रद्द किया, ममता को 28 जून तक आवेदन दाखिल करने का निर्देश

पंजाब पुलिस ने कोलकाता में 2 गैंगस्टर को गोली से उड़ाया, पुलिसवालों की हत्या के केस में थी तलाश

Leave a Reply