एमपी : सिंगरौली के बरगवां में तेज रफ्तार कार और आटो की टक्कर में 4 की मौत

एमपी : सिंगरौली के बरगवां में तेज रफ्तार कार और आटो की टक्कर में 4 की मौत

प्रेषित समय :15:06:42 PM / Sun, Jul 25th, 2021

सिंगरौली. रविवार सुबह बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर के पास एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक कार और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई. वहीं एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य का इलाज जारी है. घटना के बाद गोरबी बरगवां मार्ग में लंबा जाम लग गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर के पास गोरबी बरगवां मार्ग पर एक स्कोडा कार व ऑटो की सीधी भिड़ंत हो गई. जिसमें सोबरनिया पति परमसुख उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम बड़ोखर, सुंदरमणी केवट पति शुभरन केवट ग्राम देवरा चौकी तीनगुड़ी एवं विजय साकेत पिता मायाराम साकेत उम्र 25 वर्ष ग्राम मझगवां थाना बरगवां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. वहीं घटना में घायल दिवाकर प्रसाद मिश्रा का इलाज जिला चिकित्सालय बैढऩ में जारी है.

बताया जाता है कि ग्राम बड़ोखर के पास तेज रफ्तार स्कोडा कार और ऑटो की सीधी भिड़ंत के कारण यह घटना घटित हुई. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बरगवां निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय बैढऩ भिजवाया. वही मृतकों को पंचनामा कर पीएम हेतु भिजवाया. इस घटना के बाद जाम को पुलिस द्वारा खुलवा कर आवागमन सुगम किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से 9 लोगों की झुलसकर मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी, सभी मृतक एमपी के निवासी

एमपी के जबलपुर अब डेंगू का अटैक, दो नए मरीज मिले

एमपी के बक्सवाहा में 25 से 30 हजार साल पुरानी है यहां मिली रॉक पेंटिंग, चंदेल और कल्चुरी काल की मूर्तियां भी मिली, आर्कियोलॉजी सर्वे रिपोर्ट में खुलासा

Leave a Reply