सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ जाएंगे इंग्लैंड, बीसीसीआई ने टीम में दी जगह

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ जाएंगे इंग्लैंड, बीसीसीआई ने टीम में दी जगह

प्रेषित समय :13:34:00 PM / Mon, Jul 26th, 2021

नई दिल्ली. पृथ्वी शॉ और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड जाएंगे. बीसीसीआई ने सोमवार को इसकी घोषणा की. इंग्लैंड में तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद रिप्लेसमेंट के तौर पर इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजा जा रहा है. बता दें इंग्लैंड दौरे पर शुभमन गिल, आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए और ये तीनों ही खिलाड़ी अब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं. पांच मैचों की सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है.

बीसीसीआई सचिव जय शाह की ओर से जारी विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को दाएं हाथ की उंगली में परेशानी है और उन्हें इंजेक्शन दिया गया है. लेकिन वे सीरीज से बाहर हो चुके हैं. वहीं तेज गेंदबाज आवेश खान को प्रैक्टिस मैच के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी. इससे पहले ओपनर बल्लेबाल शुभमन गिल भी दौरे से बाहर हो चुके हैं.

बीसीसीआई ने बताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की रिकवरी अच्छी है और उनके दोनों टेस्ट निगेटिव आ चुके हैं. मेडिकल टीम की जांच के बाद उन्होंने टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है. बॉलिंग कोच बी अरुण, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमाना साहा और ओपनर बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन ने भी आइसोलेशन पूरा कर लिया है और वे भी टीम से जुड़ गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत आज खेलेगा इस साल का आखिरी वनडे, प्लेइंग XI में होंगे 5 बदलाव

सीएम ममता पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात, 16 अगस्त को मनाएंगी खेला होबे दिवस

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में टीम इंडिया में होगा बदलाव, नहीं खेलेंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन

Leave a Reply