आतंकी साजिश नाकाम: सुरक्षाबलों ने जम्मू-पुंछ हाईवे पर पड़े आईईडी को किया निष्क्रिय

आतंकी साजिश नाकाम: सुरक्षाबलों ने जम्मू-पुंछ हाईवे पर पड़े आईईडी को किया निष्क्रिय

प्रेषित समय :13:41:39 PM / Sat, Jul 31st, 2021

श्रीनगर. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक और बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए जम्मू पुंछ हाईवे पर पड़े एक आईईडी को निष्क्रिय कर दिया है. आतंकियों ने आईडी जम्मू पुंछ नेशनल हाईवे पर यह आईडी सुरक्षाबलों के वाहन या सार्वजनिक वाहन को निशाना बनाने के लिए लगाई थी. जम्मू पुलिस के मुताबिक शनिवार को तड़के उन्हें यह सूचना मिली कि जम्मू पुंछ हाईवे पर बथुनी ने इलाके के पास कुछ संदिग्ध आवाजाही देखी गई है.

खबर मिलते ही जम्मू पुलिस और सेना ने इस इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को इलाके में आईईडी मिला. यह आईडी जम्मू पुंछ हाईवे पर लगाई गई थी. आईडी मिलने के बाद तुरंत ही बम डिस्पोजल स्क्वायड को मंगाया गया, जिसने इस आईडी को निष्क्रिय कर दिया. जिस समय यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया उस दौरान जम्मू पुंछ हाईवे पर आवाजाही को पूरी तरह से रोक दिया गया, हालांकि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस आईडी को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि इस साल स्वतंत्रता दिवस से पहले पाकिस्तान जम्मू कश्मीर मे किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जम्मू कश्मीर में आतंकियों और उनके मददगारो तक हथियार और असला पहुंचाने के लिए पाकिस्तान लगातार ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा है.

पाकिस्तान की इस साजिश से वाकिफ जम्मू कश्मीर पुलिस भी पाकिस्तान की हर साजिश को नाकाम करने की हर संभव कोशिश कर रही है. पाकिस्तान की इस नापाक साजिश को भी जम्मू कश्मीर पुलिस ने नाकाम कर दिया है. इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारामूला में CRPF जवानों पर ग्रेनेड से आतंकी हमला,तीन सुरक्षाकर्मी घायल

तालिबाानियों पर अफगान सेना की बड़ी एयरस्ट्राइक, 30 आतंकी ढेर, 17 घायल

सोपोर में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर

इराक: बम धमाके में 35 लोगों की मौत, आतंकी ने बाजार में खुद को उड़ाया

इराक: बम धमाके में 35 लोगों की मौत, आतंकी ने बाजार में खुद को उड़ाया

Leave a Reply