कोलकाता में हुआ पॉर्न रैकेट का खुलासा, जबरन अश्लील वीडियो बनवाने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार

कोलकाता में हुआ पॉर्न रैकेट का खुलासा, जबरन अश्लील वीडियो बनवाने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार

प्रेषित समय :09:21:44 AM / Sun, Aug 1st, 2021

कोलकाता.  मुंबई पुलिस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद अब कोलकाता में भी रैकेट का खुलासा हुआ है.दो युवती का फोटोशूट के नाम पर अश्लील फिल्म बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
घटना न्यू टाउन थानांतर्गत एक फाइव स्टार होटल की है. इलाके की है. अभियुक्तों के नाम मैनाक घोष एवं नंदिता दत्ता बताया गया है. दोनों को दमदम से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनका राज कुंद्रा के साथ कोई संबंध है या नहीं. बता दें कि नंदिता दत्ता मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखा है.

पुलिस का कहना है कि इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन अश्लील फिल्में शूट करते थे. नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था. नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को दो मॉडल ने शिकायत दर्ज की थी. इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार, कुछ महीना पहले पीड़ित युवतियों की पहचान सोशल मीडिया के जरिेए अभियुक्त नंदिता दत्ता से हुई थी. आरोप है कि दोनों युवती को मॉडलिंग के लिए फोटोशूट के लिए बुला कर न्यू टाउन स्थित एक पांच सितारा होटल में अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर किया गया. शूट के दौरान युवतियों को बहला-फुसलाकर अश्लील फिल्में काम करवाया गया एवं उसे विदेश में दिखाया जाएगा. कह कर उन लोगों का भरोसा जीता गया. बाद में फिल्म बनकर तैयार होने पर उसे अश्लील साइट पर पोस्ट कर दिया गया. जब पीड़िता के आस पड़ोस के लोग इस विषय में पूछने लगे तो उन्होंने देखा कि उनका वीडियो भारतीय वेब पोर्टल पर उपलब्ध है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल के रास्ते भारत में घुसे जेएमबी के 15 आतंकी, कुछ कश्मीर भी गए: कोलकाता पुलिस

नारद स्टिंग केस: SC ने कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश को रद्द किया, ममता को 28 जून तक आवेदन दाखिल करने का निर्देश

पंजाब पुलिस ने कोलकाता में 2 गैंगस्टर को गोली से उड़ाया, पुलिसवालों की हत्या के केस में थी तलाश

Leave a Reply