चरखी दादरी में बबीता फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

चरखी दादरी में बबीता फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

प्रेषित समय :08:16:08 AM / Tue, Aug 3rd, 2021

चरखी दादरी. भाजपा कार्यकर्ताओं की तिरंगा यात्रा को लेकर मीटिंग लेने पहुंचीं महिला विकास निगम की चेयरमैन और भाजपा नेत्री बबीता फोगाट का किसानों ने खाप पंचायत और अन्‍य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर काले झंडों के साथ विरोध किया. पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को किसानों ने तोड़ दिया और रेस्ट हाउस में मीटिंग कर रही बबीता फोगाट का विरोध किया. इस दौरान किसानों की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. हालांकि, पुलिस ने किसानों को रेस्ट हाउस में इंट्री नहीं करने दिया.

वहीं, बबीता फोगाट ने रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और किसान बाहर प्रदर्शन करते रहे. किसानों ने कृषि कानूनों को रद्द होने तक विरोध जारी रखने की बात कही है. बता दें कि दादरी जिला की सर्वखापों द्वारा किसानों के साथ मिलकर भाजपा-जजपा नेताओं के बहिष्कार का फैसला लिया गया है. इसी कड़ी में किसानों ने फोगाट खाप की अगुवाई में दादरी पहुंचीं बबीता फोगाट का काले झंडों के साथ विरोध करते हुए नारेबाजी की.

रेस्ट हाउस में बबीता फोगाट ने कार्यकर्ताओं को तिरंगा यात्रा को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी हैं. वहीं, विरोध करने पहुंचे किसानों को पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगाकर रोका गया. बावजूद इसके किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए और आगे बढ़े. किसानों के विरोध के दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. किसानों ने पुलिस पर महिला किसानों के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया. करीब दो घंटे की मीटिंग के बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बबीता को किसानों से बचाकर बाहर ले गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा की घेराबंदी : ममता बनर्जी के लिए आसान नहीं है विपक्ष को एकजुट करना

हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले प्रधानमंत्री मोदी : कांग्रेस का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण

भाजपा ने एक न्यूज वेबसाइट पर लगाया देश के खिलाफ साजिश करने का आरोप, कहा- विदेशों से हो रही फंडिंग

ब्राह्मणों को दलितों से प्रेरणा लेकर भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए: बसपा सुप्रीमो मायावती

राजस्थान: वसुंधरा के करीबी पूर्व मंत्री को भाजपा ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

पंकजा मुंडे नहीं छोड़ेंगी भाजपा, अपने समर्थकों के त्यागपत्र भी किए अस्वीकार

Leave a Reply