ब्राह्मणों को दलितों से प्रेरणा लेकर भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए: बसपा सुप्रीमो मायावती

ब्राह्मणों को दलितों से प्रेरणा लेकर भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए: बसपा सुप्रीमो मायावती

प्रेषित समय :14:51:57 PM / Sun, Jul 18th, 2021

लखनऊ. मायावती ने कहा कि यूपी की जनता भाजपा सरकार की खराब कानून व्यवस्था और जातिगत व धार्मिक द्वेष की भावना से हो रहे शोषण और उत्पीड़न किसी से छिपा नहीं है. मायावती ने कहा कि ब्राह्मण समाज तो बहुत ज्यादा दुखी है, इस समाज ने पिछली सरकार में भाजपा को वोट दिया था और इनकी सरकार बनाई. इस मामले में मुझे यूपी के दलित वर्ग पर नाज है, गर्व है. बसपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें दलित वर्ग पर दिल से नाज है, ब्राह्मणों को दलितों से प्रेरणा लेकर भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए.

मायावती ने कहा कि भाजपा ने दलितों को रिझाने के लिए इनके घरों में खिचड़ी खायी, इनके घरों में भी गए. इनके साथ कांग्रेस के नेता सिर के ऊपर तसला रखकर मिट्टी लेकर खूब घूमे. हमारे लोगों ने खिचड़ी भी खायी। लोग बताते हैं कि इन्होंने दलितों को लालच भी दिया, यही नाटक कांग्रेस ने भी किया, लेकिन अच्छी बात ये रही कि दलित समाज इनके बहकावे में नहीं आया.

मायावती ने कहा कि इनको साल 2007 की तरह फिर से बसपा में जोड़ने के लिए इसी महीने 23 जुलाई से बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में अभियान अयोध्या से शुरू किया जा रहा है. मायावती ने उम्मीद ने जताते हुए कहा कि प्रदेश के ब्राह्मण समाज इस बार भाजपा को नहीं वोट करेगा] बल्कि दलितों की तरह अटल रहेगा और बसपा को वोट करेगा. हमने भी सरकार बनने पर इनका ध्यान रखा.

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज के लोग भाजपा के बहकावे में आ गए और 5 साल के लिए इनकी सरकार बना दी लेकिन इनके साथ क्या हुआ ये सबको मालूम है. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि ये लोग अब पिछले चुनाव वाली गलती नहीं दोहराएंगे. भाजपा फिर गुमराह करने की कोशिश करेगी ऐसे में ब्राह्मण समाज को ये जागरूक करने के लिए कि प्रदेश में हर किसी समाज के साथ-साथ इनका भी हित हर मामले में हर स्तर पर बीएसपी व बीएसपी की सरकार में ही सुरक्षित रह सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मायावती का ऐलान: यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बसपा

अभिमनोजः मायावती की साइलेंट पॉलिटिक्स बसपा को भारी पड़ सकती है?

मिशन 2022 में मायावती के लिए परेशानी का सबब बनेगी बगावत, बागी बिगाड़ेंगे बसपा का खेल

बसपा सुप्रीमो मायावती का मास्टर स्ट्रोक: बागी विधायकों के मंसूबों पर फेरा पानी

बीएसपी मुखिया मायावती ने कहा- लोगों में आक्रोश, महंगाई कम करने पर ध्यान दे सरकार

यूपी: बीएसपी के 9 बागी विधायक अखिलेश यादव से मिले, छोड़ सकते हैं मायावती का साथ

Leave a Reply