30 दिन वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, बिना daily limit के यूज कीजिए डेटा

30 दिन वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, बिना daily limit के यूज कीजिए डेटा

प्रेषित समय :11:47:25 AM / Tue, Aug 3rd, 2021

Reliance Jio, Airtel, और Vodafone Idea ने पिछले दिनों अपने कुछ नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं. इन प्लान की खास बात है कि इनमें डेटा इस्तेमाल करने की कोई डेली लिमिट नहीं है. प्लान में एक सीमित डेटा दिया जाता है, जिसका इस्तेमाल वैलिडिटी के भीतर कभी भी किया जा सकता है. ये प्लान उन लोगों के लिए खास हैं, जो वैसे तो कम ही डेटा यूज करते हैं लेकिन कभी कभी ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ जाती है. आज हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के 30 दिन की वैलिडिटी के साथ no daily data limit वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं

रिलायंस जियो का 247 रुपये का प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यह किसी भी कंपनी का सबसे सस्ता 30 दिन वाला प्लान है. इस प्लान में ग्राहकों को कुल 25जीबी डेटा मिलता है. डेटा इस्तेमाल करने की कोई डेली लिमिट नहीं है. प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. इसके साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है.

इस तरह की सुविधा के साथ वोडाफोन-आइडिया के पास 267 रुपये का प्लान आता है. यानी यह जियो प्लान से 20 रुपये महंगा है. सुविधाओं की बात करें तो Vi के इस प्लान में 30 दिन के लिए 25 जीबी डेटा मिलता है. सभी ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. इसके अलावा, Vi Movies & TV का मुफ्त एक्सेस दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को किया बंद

जियो के 5 नए प्रीपेड प्लान में नहीं है कोई डेली डेटा लिमिट, जानिए और क्या हैं खूबियां

BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, 47 रुपये में मिलेगा 14जीबी डेटा

Leave a Reply