बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

प्रेषित समय :11:19:12 AM / Thu, Aug 5th, 2021

बिग बॉस ओटीटी में कौन-कौन प्रतियोगी हिस्सा लेने वाले हैं, इसकी चर्चाएं जोरों पर हैं. नेहा भसीन के अलावा अभी तक किसी भी प्रतियोगी का नाम क्लियर नहीं हुआ है. शो करण जौहर  होस्ट करने वाले हैं. पिछले दिनों टीवी एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद सुर्खियो में आईं उनकी पत्नी निशा रावल को लेकर खबर है कि वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही निशा रावल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पावरफुल पोस्ट शेयर किया है, जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं.

करण जौहर के नए शो बिग बॉस ओटीटी का निशा रावल का हिस्सा होने वाली हैं या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत जारी है. अब निशा ने शो के लिए हामी भरी है या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाए.

इसके साथ ही उनके एक पोस्ट की चर्चाएं हो रही हैं, निशा ने एक ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक पॉवरफुल पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा- ‘उस चेन को तोड़कर उस दरवाजे से बाहर आ गई हूं, जिसने मेरी खाल के साथ हड्डी को पकड़ रखा था. मैंने पुरानी निशा को पीछे नहीं छोड़ा, बस उसे अपने नए कंधे पर रख लिया है, जिसकी ताकत मुझे पता नहीं थी. अपने दिमाग, शरीर और आत्मा को कभी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी. मैं अपनी खुद की सबसे सच्ची सहेली हूं. खुद पर अब भरोसा है. निशा रावल डायरी’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉटस्टार की वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे अजय देवगन

एक्टर अली गोनी ने गुस्से में आकर ट्विटर से लिया ब्रेक, बोले- मेरी बहन को गाली दे रहे हैं लोग

सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को फर्जीवाड़ा केस में चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

सायरा बानो की मां के कारण हुई थी दिलीप कुमार से उनकी शादी, कुछ यूं फिदा हुए थे एक्टर

एक्टर डिनो मोरिया और अहमद पटेल के दामाद समेत चार की संपत्ति जब्त, 14500 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी का है मामला

Leave a Reply