सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

प्रेषित समय :10:31:11 AM / Sun, Jul 11th, 2021

टीवी का रियलिटी बिग बॉस सीजन 15 को लेकर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक तरफ जहां मेकर्स आने वाले इस शो को रोमांचकारी बनाने के लिए इसमें कई बदलाव कर चुके हैं तो इस शो को लेकर बड़ा अपडेट आया है जो शो के होस्ट से जुड़ा है. 'द खबरी' की ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 15 सलमान के अवाला कोई और एक्टर इसे होस्‍ट करता हुआ नजर आने वाला है.

ऑफिशियल ट्विटर पर बिग बॉस सीजन 15 को लेकर दो अपडेट शेयर किया है. पहले ट्वीट में लिखा है कि #बिग बॉस15 अगस्‍त में वूट ऐप पर शुरू हो जाएगा.. शो में कॉमनर्स (आम लोग) कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे और उस दौरान एक और होस्ट होगा.

बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, केवल 6-7 कॉमनर्स ही बीबी 14 में प्रवेश कर पाएंगे. डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो कलर्स टीवी पर प्रीमियर होगा.

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस बार इस शो हिस्सा नहीं बनेंगे और उनकी जगह एक्टर और बिग बॉस -13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करेंगे. वहीं कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि फराह खान इस बार शो को होस्ट कर सकती हैं. हालांकि अभी इस बारें में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि हर बार इस शो के शुरू होने से पहले खबर आती है कि सलमान इस सीजन को होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन फिर सलमान ही होस्ट करते हुए नजर आते हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सायरा बानो की मां के कारण हुई थी दिलीप कुमार से उनकी शादी, कुछ यूं फिदा हुए थे एक्टर

एक्टर डिनो मोरिया और अहमद पटेल के दामाद समेत चार की संपत्ति जब्त, 14500 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी का है मामला

एक्टर Tarun Khanna का नया रिकॉर्ड, आठवीं बार निभाने जा रहे हैं महादेव का किरदार

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसी परेशानी न उठाएं

दिलीप कुमार की तबीयत नाजुक, 98 साल के एक्टर के फेफड़ों में भरा पानी, ऑक्सीजन लेवल भी घटा, पत्नी सायरा बानो की अपील- दुआ कीजिए

टार्जन एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

Leave a Reply