हथकड़ी लगाकर गर्लफ्रेंड को कार की छत पर बांधा, फिर पूरे शहर में घुमाया

हथकड़ी लगाकर गर्लफ्रेंड को कार की छत पर बांधा, फिर पूरे शहर में घुमाया

प्रेषित समय :10:20:39 AM / Thu, Aug 5th, 2021

कपल अक्सर अपने प्रेम और विश्वास को दिखाने के लिए अजीब कारनामें किया करते रहते हैं. रूस के एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने ऐसा ही कुछ किया जो ना सिर्फ वायरल हो गया बल्कि लोग उसकी आलोचना भी करने लगे. इस युवक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत पर बांध दिया इसके बाद पूरे शहर में घुमाया. इस घटना का वीडियो युवक ने खुद शेयर किया है.

दरअसल, यह घटना रूस की राजधानी मास्को की है. यहां लोग सड़कों पर एक नजारा देखकर हैरान रह गए जब एक युवक एक लड़की को कार की छत पर बांधकर उसे घुमा रहा था. इस युवक का नाम सर्गेई कोसेन्को है. यह रूस का एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है. युवक ने स्टंट के दौरान शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर शहर में घुमाया. इस दौरान सैकड़ों लोग दोनों को देखते रहे.

वीडियो में दिख रहा है सर्गेई अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर सड़क पर निकल पड़े. इस दौरान सर्गेई का एक हाथ, हथकड़ी से उनकी गर्लफ्रेंड के हाथ से बंधा था. उसने लड़की को छत पर रस्सी और टेप से भी बांधा गया था. कार को सर्गेई खुद ड्राइव कर रहे थे.

सर्गेई मजे से अपनी गर्लफ्रेंड को कार की रूफ पर रस्सी और टेप से बांधकर शहर की सड़कों पर घुमा रहा है और आते-जाते लोग हैरानी से इस नजारे को देख रहे हैं. दोनों के हाथ का साथ ना छूट जाए इसके लिए हथकड़ी भी लगाई हुई है.

हालांकि प्यार को टेस्ट करने का उसका ये तरीका लोगों को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर लोग उसकी आलोचना भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं उसके ऊपर पुलिस ने मोटा जुर्माना भी लगाया है. साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच भी कर रही है. हालांकि इस हरकत के लिए उसने माफी भी मांगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑनलाइन क्लास के दौरान गर्लफ्रेंड संग सेक्स करने लगा स्टूडेंट, कैमरा ऑफ करना भूला

सलमान से संपर्क नहीं रखना चाहतीं सोमी अली, कहा- नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं

दूल्हे-दुल्हन ने कराया गजब फोटोशूट, हवाई जहाज से कराई बारिश

दुल्हन ने शादी के जोड़े में उड़ाए धुएं के छ्ल्ले, लोगों ने लगाई लताड़

अपनी शादी में झूमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, देखते रह गए मेहमान

इस देश में शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन पर फेंके जाते हैं सड़े टमाटर और अंडे

Leave a Reply