दूल्हे-दुल्हन ने कराया गजब फोटोशूट, हवाई जहाज से कराई बारिश

दूल्हे-दुल्हन ने कराया गजब फोटोशूट, हवाई जहाज से कराई बारिश

प्रेषित समय :09:09:27 AM / Sat, Jul 31st, 2021

शादी में दूल्हा और दुल्हन फोटोशूट पर ज्यादा फोकस रखते हैं, ताकि उनके हमेशा के लिए खूबसूरत तस्वीरों में कैद हो जाए. यही वजह भी है कि शादी से पहले और शादी के बाद वाले फोटोशूट में तो इस बात का खास ख्याल रखा जाता है कि उनकी तस्वीरें कुछ खास हो. एक नवविवाहित जोड़े ने तो कमाल कर दिया, उन्होंने अपने फोटोशूट के लिए प्लेन से बारिश तक करवा दी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला ब्रिटेन का है, यहां के एक जोड़े ने फैसला किया कि वह इस फोटोशूट को यादगार बनाएंगे और सतरंगी इंद्रधनुष के साथ तस्वीर क्लिक कराएंगे. इसके लिए उनके ऊपर 900 लीटर पानी डाला गया था. इतना दिलचस्प फोटोशूट कराने वाले इस जोड़े का नाम प्रिसिला और एलिसन है. जब इस क्यूट कपल का फोटोशूट शुरू तो दोनों पोज देने लगे. इसके बाद उनके ऊपर से एक विमान ने दोनों पर ठंडे पानी की बौछार की. इसी दौरान इंद्रधनुष बन गया और फोटोग्राफर ने तस्वीर उतार ली.

इस अनोखे फोटोशूट को फोटोग्राफर वेलिटन बारबोसा ने अपने कैमरे में कैद किया है, इस फोटोशूट के बारे में उन्होंने कहा कि हर काम कुछ अलग और खास करने का एक नया मौका मिलता जरूर है. जब लोग मुझे किसी फोटोशूट के लिए कहते हैं तो उस समय मैं सिर्फ एक पेशेवर फोटोग्राफर नहीं हूं, बल्कि एक ऐसा व्यक्ति हूं जो अपने काम के बारे में बहुत इमोशनल भी है. फोटोग्राफर ने कहा कि किसी कपल का कोई सपना है, तो वह सपना भी मेरा हो जाता है. मुझे नहीं पता कि इसे किसी अन्य तरीके से भी लिया जा सकता है. वेलिटन इस फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वरमाला के बाद दूल्हे की गला रेतकर हत्या..!

दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग में घायल हुई दुल्हन, पैर में लगी गोली

यहां दूल्हे को दहेज में दिए जाते हैं 21 जहरीले सांप, ना देने पर टूट जाता है रिश्ता

बारातियों को नहीं परोसी मटनकरी तो गुस्से में दूल्हे ने शादी तोड़ दूसरी महिला संग लिए 7 फेरे

बैंड बाजे से बिदके गजराज, गुस्से में मंडप, पंडाल रौंदा, दूल्हे ने कूदकर बचाई जान

बाइक न मिलने पर दूल्हे ने दिखाई नाराजगी तो दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार

Leave a Reply