सोमवार से खुलेंगे दिल्ली के सभी साप्ताहिक बाजार, सीएम केजरीवाल ने कहा- कोविड प्रोटोकॉल्स का करें पालन

सोमवार से खुलेंगे दिल्ली के सभी साप्ताहिक बाजार, सीएम केजरीवाल ने कहा- कोविड प्रोटोकॉल्स का करें पालन

प्रेषित समय :13:36:40 PM / Sun, Aug 8th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार से सभी साप्ताहिक फिर से खुल रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर को देखते पूरी दिल्ली के बाजारों को बंद कर दिया गया था. अब कोरोना के दैनिक मामले में आई गिरावट को देखते हुए अनलॉक की विभिन्न प्रक्रिया के दौरान सभी बाजारों को खोलने की अनुमति दे दी गई है.

दिल्ली के सभी साप्ताहिक बाजार खोलने का ऐलान करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सोमवार से साप्ताहिक बाजार दिल्ली में खुल रहे हैं. सरकार गरीब लोग और उनकी रोजी-रोटी के लिए काफी चिंतित है. हालांकि सभी का स्वास्थ्य और उनका जीवन भी महत्वपूर्ण है. मै सभी लोगों से बाजार खुलने के बाद कोविड के नियमों का पालन करने का आग्रह करता हूं.

दिल्ली में लंबे समय के बाद से साप्ताहिक बाजार खुलने वाले हैं. इससे पहले एक जोन में एक साप्ताहिक बाजार 50 फीसदी वेंडर्स के साथ खोलने की अनुमति थी. दिल्ली में कोरोना के मामले में आई कमी के बाद दो हफ्ते पहले ही मेट्रो को 100 फीसदी कैपेसिटी के साथ चलने की अनुमति दी गई थी. इससे पहले मेट्रो में भी 50 फीसदी कैपेसिटी के साथ चलने की इजाजत थी. दिल्ली में अनलॉक की प्रक्रिया में 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमा थिएटर को भी खोलने की इजाजत दी गई थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सावरकर के नाम पर दिल्ली में खुल सकता है कॉलेज, सुषमा स्वराज के नाम पर विचार

15 अगस्त से पहले दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, पुलिस ने चिपकाए 6 मोस्टवांटेड आतंकवादियों के पोस्टर

लालकिले के सामने कंटेनर्स की ऊंची दीवार लगाई गई, सुरक्षा अलर्ट को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने उठाया कदम

Leave a Reply