डबलूसीआरईयू का प्रयास रंग लाया मेल लोको पायलट को मिला स्टेपिंग अप ऑफ पे

डबलूसीआरईयू का प्रयास रंग लाया मेल लोको पायलट को मिला स्टेपिंग अप ऑफ पे

प्रेषित समय :18:00:18 PM / Tue, Aug 17th, 2021

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल पर कार्यरत रनिंग स्टाफ के वरिष्ठ साथियों, मेल लोको पायलट को आज मंगलवार वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के प्रयास से बड़ी सौगात मिली.

कोटा मंडल के मेल लोको पायलट का स्टेपिग अप ऑफ पे प्रकरण काफी समय से लंबित चल रहा था जिससे इन कर्मचारियों का आर्थिक नुकसान हो रहा था. यूनियन के महामंत्री कॉम मुकेश गालव ने मुख्यालय स्तर से इस प्रकरण में आ रही बाधाओं को दूर करवाया. साथ ही मंडल पर महामंत्री श्री गालव और यूनियन के जोनल कोषाध्यक्ष कॉम इरशाद खान, मंडल अध्यक्ष कॉम लोकेंद्र मीणा और सहायक मंडल सचिव कॉम पंचम सिंह ने कार्मिक एवं वित्त विभाग से इस प्रकरण के निस्तारण हेतु लगातार वार्ता और पत्राचार किया. लोको शाखा अध्यक्ष नरेश मालव एवं सहा सचिव कॉम अनिल कुमार सिंह ने भी इस प्रकरण के निस्तारण हेतु लगातार चेजिंग की जिसके परिणास्वरूप आज 34 कर्मचारियों के स्टेपिंग अप ऑफ पे के आदेश जारी हो गए. शीघ्र ही इन सभी 34 कर्मचारियों का वेतन संशोधित कर री -फिक्सेशन कर दिया जाएगा.

यूनियन के प्रयास से रनिंग स्टाफ के लिए  हुए इस बड़े कार्य पर कोटा एवम् गंगापुर सिटी के रनिंग स्टाफ ने हर्ष व्यक्त किया और यूनियन की लीडरशिप का आभार व्यक्त कर खुशी का इजहार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा पहुंचे पमरे के एजीएम, डबलूसीआरईयू ने किया सम्मान, गिनाई कर्मचारियों की समस्याएं, हल करने की रखी मांग

कोटा रेल मंडल को मिलेगी बड़ी सौगात, जल्द शुरू होगा सोगरिया सेटेलाइट स्टेशन

कोटा रेल मंडल को मिलेगी बड़ी सौगात, जल्द शुरू होगा सोगरिया सेटेलाइट स्टेशन

Leave a Reply