जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार..!

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :18:19:42 PM / Wed, Aug 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग के एक और गुर्गे तनु श्रीवास्तव को मदनमहल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, तनु श्रीवास्तव हिंदू संगठन का पदाधिकारी बताने वाले अर्पित व शैलेन्द्र के साथ वसूली करने में साथ रहता था. अभी तक पुलिस ने इस गैंग के 14 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं 10 को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

मदनमहल पुलिस के अनुसार फर्जी पत्रकार, क्राइम ब्रांच पुलिस व हिन्दू संगठन के पदाधिकारी बनकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाली गैंग का सदस्य तनु श्रीवास्तव निवासी केवट मोहल्ला मदनमहल की पुलिस लगातार  तलाश कर रही थी, जिसके देर रात गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस द्वारा तनु से अर्पित व शैलेन्द्र के बारे में पूछताछ की जा रही है, फरार अर्पित व शैलेन्द्र की तलाश में ग्वारीघाट पुलिस भी लगी है, पिछले दिनों गैंग ने मदनमहल क्षेत्र में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर एक लाख रुपए की डिमांड की, जब रुपए नहीं दिए गए तो वीडियो वायरल कर दिया. फर्जी पत्रकारों की यह गैंग बड़े ही संगठित तरीके से वारदात को अंजाम देती रही, मामले में पुलिस को अभी भी फरार दस आरोपियों की तलाश है, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

गौरतलब है कि ब्लैकमेलर गैंग ने शास्त्री नगर तिलवारा में महिला को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाकर एक लाख रुपए की मांग की, होटल की महिला मैनेजर को क्राइम ब्रांच कर 20 हजार रुपए प्रतिमाह की मांग, भीम नगर में किराए से रहने वाले नरसिंहपुर आशु 36 हजार 500 रुपए लेना, अभिषेक दीक्षित निवासी गढ़ा को करमेता में 5 सौ वर्गफीट का प्लाट देने का कहकर 6.50 लाख रुपए हड़प लिए, पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपए ले लिए. तकिया मोहल्ला वीरेन्द्रपुरी वार्ड स्थित राशन दुकान संचालक दीपक जायसवाल से डेढ़ लाख रुपए की मांग, गौतम मढिय़ा में सियाबाई के मकान पर जबरन कब्जा करना व तिलवारा स्थित होटल आर्बिट में शादी की बुकिंग कराकर 16 लाख 37 हजार रुपए में 8 लाख रुपए देना, बाकी रकम हड़पना, यहां तक कि पांच लाख रुपए रुपए की मांग कर बदनाम करने की धमकी देना.

अब तक पकड़े गए आरोपी-

पुलिस ने मामले में अभी तक संतोष जैन, पंकज गुप्ता, विवेक मिश्रा, जेपी सिंह, अंकित श्रीवास्तव, बादल पटेल, दिलीप थोरात उर्फ बबला, प्रेम सिंह लोधी, कोमल पटेल, अमन चौबे, तुलसीदास अवस्थी, आशीष अग्रवाल, कपिल दुबे व तनु श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं अर्पित ठाकुर, शैलेंद्र गौतम उसकी बहन मोना उर्फ भारती गौतम, मां चंद्रवती, रवि बेन, गौरव सोनी, देवेन्द्र यादव, विकास सराफ व दीपक मिश्रा और संदीप तिवारी फरार चल रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रेत ठेकेदारों के आफिस में सेंट्रल जीएसटी टीम की दबिश, डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा

एमपी के जबलपुर में उठी सैनिक स्कूल खोलने की मांग

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू, हुआ शुभारम्

जबलपुर में उत्साहपूर्वक मनाया गया रोटरी क्लब साउथ का स्थापना दिवस कार्यक्रम

जबलपुर में रांझी क्षेत्र में दिखा तेंदुआ, दहशत का माहौल

Leave a Reply