सलमान और करण जौहर के बाद अब 'बिग बॉस' की हिस्सा बनेंगी रेखा?

सलमान और करण जौहर के बाद अब

प्रेषित समय :09:44:51 AM / Thu, Aug 19th, 2021

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ’ के मेकर्स इस बार शो को सुपरहिट बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. मेकर्स ने एक तरफ जहां इस शो को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के नाम से लॉन्च कर टीवी से पहले इसे डिजिटली प्लेटफॉर्म पर लाइव किया, तो वहीं दर्शकों के लिए VOOT पर इसे 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा भी दी.

इतना ही नहीं, मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर को चुना और करण ने भी मेकर्स की उम्मीदों पर खरे उतरे. 10 दिन पहले शुरू हुए ‘बिग बॉस ओटीटी’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच ‘बिग बॉस’ से जुड़ी एक और खबर ने लोगों की उत्सुकता पहले से ज्यादा बढ़ा दी है. खबरों की मानें, तो सलमान खान और करण जौहर के बाद अब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

बॉलीवुडलाइफ में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, इस साल मेकर्स ‘बिग बॉस’ को लेकर अब एक और बड़ा काम करने जा रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो शो में रेखा की भी एंट्री होने की चर्चा है. शो में मेकर्स रेखा को ट्री ऑफ फॉर्च्यून की जिम्मेदारी देने वाले हैं, जिसमें रेखा ‘बिग बॉस ओटीटी’ से सेलेक्टेड कंटेस्टेंट्स को 6 हफ्तों के बाद ‘बिग बॉस 15’ में सलमान खान के सामने इंट्रोड्यूस करवाएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

'पिंग पोंग' ओटीटी की 'हिडन' वेबसीरीज का ट्रेलर लॉन्च

हॉटस्टार की वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे अजय देवगन

अगर थियेटर ज्यादा समय तक बंद रहे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

अजय देवगन: मुझे नहीं लगता कि फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज किए जाने में कोई बुराई है!

Leave a Reply