सपा सांसद शफीकुर्रहमान पर केस दर्ज होने के बाद भी बेटे ने आतंकियों को दी मुबारकबाद

सपा सांसद शफीकुर्रहमान पर केस दर्ज होने के बाद भी बेटे ने आतंकियों को दी मुबारकबाद

प्रेषित समय :09:23:26 AM / Fri, Aug 20th, 2021

लखनऊ. सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान के परिवार का तालिबान प्रेम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सांसद पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज होने के बावजूद उनके बेटे ने भी तालिबान का समर्थन किया है. पिता के बयान देने के अगले दिन ही बेटे मौलाना ममलूकुर्रहमान बर्क ने तालिबान को मुबारकबाद दी. यह मुबारकबाद तालिबानियों को अफगानिस्तान पर फतह के लिए दी गई.

मौलाना ममलूकुर्रहमान बर्क का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह कह रहे हैं कि अमेरिका, जापान और ब्रिटेन के अलावा रूस भी तालिबान से लड़ाई लड़ चुका है. लेकिन तालिबान ने उन पर हमला नहीं किया था. सुपर पावर खुद उनसे लड़ने पहुंचा था. सपा सांसद के बेटे ने कहा कि भारत से तालिबान का कोई लेना-देना नहीं है. अफगानिस्तान की लड़ाई तालिबान का अपना मामला है. इसके साथ ही अफगान की सत्ता पर काबिज होने के लिए उन्होंने तालिबान को मुबारकबाद दी.

इससे पहले उनके पिता शफीकुर्राहमान ने तालिबान के समर्थन में कसीदे पढ़े थे. उन्होंने कहा था कि तालिबान एक ताकत है. उसने अमेरिका को अफगानिस्तान की सरजमीं से उखाड़ फेंका. उन्होंने तालबानी आतंकियों की तुलना भारत के स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए कहा था कि जब देश अंग्रेजों के कब्जे में था तो हिंदुस्तानियोों ने मिलकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी. सपा सांसद ने कहा था कि अफगानिस्तान पर अमेरिका का कब्जा था. इससे पहले रूस से देश पर कब्जा कर रखा था. लेकिन अफगानी आजाद रहना चाहते हैं.

‘मुझे झूठे मुकदमों का डर नहीं’

उनके इस बयान की हर तरफ कड़ी आलोचना हुई थी. सीएम योगी ने विधान परिषद में सपा सांसद के इस बयान की कड़ी निंदा की थी. केस दर्ज होने के बाद सपा सांसद ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया है. उन्हें झूठे मुकदमों का डर नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में किराएदारी कानून लागू होने का रास्ता साफ, अब बिना एग्रीमेंट नहीं रख सकेंगे किराएदार

यूपी की योगी सरकार ने पेश किया 7,301 करोड़ का अनुपूरक बजट, आंगनबाड़ी वर्कर और चौकीदारों का बढ़ेगा मानदेय

पश्चिमी यूपी में भाजपा को निगल सकता है ‘अजगर’

पश्चिमी यूपी में भाजपा को निगल सकता है ‘अजगर’

पश्चिमी यूपी में भाजपा को निगल सकता है अजगर

पश्चिमी यूपी में भाजपा को निगल सकता है ‘अजगर’

पश्चिमी यूपी में भाजपा को निगल सकता है ‘अजगर’

Leave a Reply