एमपी: ऊर्जा मंत्री के आश्वासन पर यूनाइटेड फोरम की दो टूक: लिखित आदेश के बगैर कैंसिल नहीं होगा आंदोलन

एमपी: ऊर्जा मंत्री के आश्वासन पर यूनाइटेड फोरम की दो टूक: लिखित आदेश के बगैर कैंसिल नहीं होगा आंदोलन

प्रेषित समय :10:08:43 AM / Sun, Aug 22nd, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एम्प्लाइज एवं इंजीनियर के प्रदेश संयोजक व्हीकेएस परिहार की सतना सर्किट हाउस में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ बैठक आयोजित की गई.

बैठक में यूनाइटेड फोरम की मांगों के सम्बंध में चर्चा की गई, ऊर्जा मंत्री के द्वारा मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया गया. साथ ही आगे वृहद चर्चा के लिये फोरम के प्रतिनिधि मंडल को 23 अगस्त को दिन भोपाल बुलाया है. फोरम प्रतिनिधियों ने ऊर्जा मंत्री से यह स्पष्ट कहा है कि बगैर लिखित आदेश के 24, 25, 26 अगस्त को होने वाला तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार आन्दोलन स्थगित नहीं होगा.

एमपी यूनाइटेड फोरम द्वारा 10 अगस्त एक दिवसीय कार्य बहिष्कार एवं 24, 25, 26 तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार प्रस्तावित किया गया था एवं मांगें ना माने जाने पर 6 सितंबर से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार आंदोलन का नोटिस दिया गया है.

जिसके बाद ऊर्जा मंत्री ने कार्य बहिष्कार हड़ताल को संज्ञान में लेते हुए तत्काल फोरम के प्रतिनिधिमंडल को सतना में वार्ता के लिए बुलाया और संगठन के पदाधिकारियों को स्पष्ट आश्वासन दिया है कि 23 तारीख में आप भोपाल मीटिंग के लिए आइए हम आपकी मांगों पर लिखित में सहमति देंगे.

ऊर्जा मंत्री के साथ वार्ता के दौरान यूनाइटेड फोरम के संयोजक एवं प्रतिनिधि मंडल ने स्पष्ट कर दिया है जब तक सभी मांगों पर लिखित में आदेश प्राप्त नहीं होता, आगामी 24 अगस्त से तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार आंदोलन को कैंसिल नहीं किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के बड़वानी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, 4 की मौत 21 घायल

इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल के विरोध में बिजली कर्मचारियां की हड़ताल, अंधेरे में डूब सकता है मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में पाँच दिन तक भारी बारिश की संभावना, उत्तर भारत में कमजोर पड़ा मानसून

Leave a Reply