20 घंटे तक लगातार चलेगा ये दमदार वायरलेस Earphone

20 घंटे तक लगातार चलेगा ये दमदार वायरलेस Earphone

प्रेषित समय :07:57:17 AM / Mon, Aug 23rd, 2021

चीन की कंपनी एंकर इन्नोवेशंस ने Soundcore R500 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ये दावा करती है कि ये नेकबैंड ईयरफोन सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं. फास्ट चार्जिंग के लिए इस ईयरफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. कंपनी ने इस बजटेड ईयरफोन में इमर्सिव एचडी साउंड के लिए 10 mm के ड्राइवर का इस्तेमाल किया है. इसमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है, जिसे एंड्रायड और iOS स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है.

कॉल की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें AI-पावर्ड माइक्रोफोन दिया गया है. Soundcore R500 ईयरफोन वाटर रेजिस्टेंस IPX5 की रेटिंग के साथ आते हैं.

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस ईयरफोन को 4 रंगों में पेश किया है, जिसमें ब्लैक, ब्लू, रेड, येलो रंग शामिल हैं. कंपनी ने Soundcore R500 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन को भारत में 1,399 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है, जिसे ग्राहक ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. कंपनी इस ईयरफोन की खरीद पर 18 महीनों की वारंटी भी देती है.

Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से इस ईयरफोन को खरीदने पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही, ICICI Bank, IndusInd Bank, SBI cards, और Mobikwik द्वारा फर्स्ट ट्रांजेक्शन में Amex Network कार्ड जारी करने पर 20 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है. साथ-साथ Flipkart Pay Later ऑर्डर पर 100 रुपये की छूट भी पेश की जा रही है, जो कि 500 रुपये या इससे ज़्यादा पर मान्य है.

साउंडकोर R500 ईयरफोन में ब्लूटूथ v5 दिया गया है, जिसकी रेंज 10 मीटर की है. इस ईयरफोन  को एंड्रायड और iOS के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें 10 mm के ड्राइवर का इस्तेमाल हुआ है, जो डीप, स्ट्रॉन्ग और बैलेंस्ड बेस देते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

11वीं जेनरेशन के कोरआई 5 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुई रियलमी बुक स्लिम

50 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ शाओमी ने लॉन्च बजट फोन Redmi 10

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

Leave a Reply