उत्तर प्रदेश के आगरा में बर्थडे पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी छत, 2 की मौत और 15 घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा में बर्थडे पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी छत, 2 की मौत और 15 घायल

प्रेषित समय :11:30:21 AM / Tue, Aug 24th, 2021

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. ताजगंज के धांधूपुरा गांव के आरपी नगर में जन्मदिन पार्टी में मकान की छत ढह गई. अचानक हुए हादसे में कई युवा मलबे में दब गए. आसपास के लोगों ने मलबा हटाकर दबे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में दो युवकों की मृत्यु हो गई. बता दें कि बर्थ-डे पार्टी में छत पर करीब 80 से ज्यादा युवक मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि ताजगंज धांधू पुरा स्थित सोनू वर्मा के मकान में अनिकेत चौधरी की बर्थडे पार्टी चल रही थी. रात करीब 8:30 बजे पार्टी खत्म होने वाली थी. पार्टी में शामिल अधिकांश लोग घर वापस लौट चुके थे. मंजीत और अरुण समेत 17 लोग कमरे की छत पर थे. तभी तेज आवाज के साथ छत नीचे गिर गई और मौके पर चीख पुकार मच गई. तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों को बाहर निकाला.

इस हादसे में जुबेर, सनी जाटव, अजीत, दिलीप जाटव, दीपक प्रजापति, विनोद, राजू पुत्र राजपाल घायल हो गए है. सभी घायल आगरा निवासी हैं. जिनका इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया है. उन्होंने डीएम और एसएसपी को मौके पर जाकर राहत कार्य अपनी निगरानी में चलवाने को कहा है. साथ ही सभी घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने का आदेश दिया हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बहराइच में 7 महीने बाद बहु आई थी ससुराल, चाय में जहर मिलाकर पूरे परिवार को पिलाया, 2 साल के मासूम की मौत, 4 की हालत गंभीर

अभिमनोजः तो.... क्या बिहार का सियासी हिसाब यूपी में बराबर करेंगे नीतीश कुमार?

यूपी : 65 लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर किया यह काम, एक लड़की ने किया पर्दाफाश, फिर हुआ गिरफ्तार

यूपी में सभी दलों के नेता बेहद सधे हुए अंदाज में अपनी ‘चाल’ चल रहे

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह नहीं रहे: 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, राम मंदिर आंदोलन का बड़ा चेहरा थे

यूपी में रविवार का लॉकडाउन भी खत्म, कोरोना के घटते मामले के बाद लिया गया फैसला

Leave a Reply