बजरंग दल का अहमदाबाद में प्रदर्शन, जलाई कामसूत्र की कॉपियां, इसलिए हैं गुस्सा

बजरंग दल का अहमदाबाद में प्रदर्शन, जलाई कामसूत्र की कॉपियां, इसलिए हैं गुस्सा

प्रेषित समय :15:41:59 PM / Sun, Aug 29th, 2021

अहमदाबाद. अहमदाबाद में हिंदू संगठन बजरंग दल ने काम सूत्र की किताबों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. इनका कहना है कि कामसूत्र में हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है. शनिवार को हुए प्रदर्शन में अहमदाबाद के बाहरी इलाके में कामसूत्र की प्रति जलाकर प्रदर्शन किया गया.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी कि एक बुक स्टोरी पर हिंदू देवी-देवाओं की आपत्तिजनक तस्वीरों वालीं कामसूत्र की प्रतियां बेची जा रही हैं. बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे, एक प्रति जलाई और दुकानदार को धमकी दी कि यदि उसने यह किताब बेचना जारी रखा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार किताब जलाई है, अगली बार पूरा बुक स्टोर जला देंगे.

एक कार्यकर्ता ने बताया कि लेटिट्यूड नामक बुकस्टोर पर यह किताब बेची जा रही थी. यह हिंदू देवी-देवताओं का अपमान है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. दुकानदार को चेतावनी जारी कर दी गई है. पता लगाया जा रहा है कि अहमदाबाद और अन्य स्थानों पर कहां-कहां यह किताब बेची जा रही है. बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि जरूरत हुई तो वे पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेंगे.

यह पूरा मामला इंटरनेट मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. एक यूजर ने लिखा है, वात्स्यायन का कामसूत्र सदियों से भारत का गौरव रहा है जैसा कि अजंता एलोरा खजुराहो और कोणार्क की मूर्तियां रही हैं. तो हम क्या उम्मीद करते हैं? बामियान बुद्ध शैली में सभी भारतीय धरोहरों को तोड़ा गया? एक धड़ा इसे सही बता रहा है तो एक कह रह है कि हिंदू धर्म इतना कमजोर नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अहमदाबाद में रथयात्रा से पहले नेत्रोत्सव में शामिल हुए भाजता नेता

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या, अहमदाबाद में पकड़ा गया वहशी दरिंदा, देखे वीडियो

ताउते तूफान ने वानखेड़े की साइटस्क्रीन को किया नहस तबाह, अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को खतरा

गुजरात: अहमदाबाद आईआईएम और आईआईटी गांधीनगर में कोरोना विस्फोट, छात्र एवं शिक्षक समेत 65 लोग संक्रमित

Leave a Reply