मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या, अहमदाबाद में पकड़ा गया वहशी दरिंदा, देखे वीडियो

मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या, अहमदाबाद में पकड़ा गया वहशी दरिंदा, देखे वीडियो

प्रेषित समय :18:29:45 PM / Thu, Jun 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर में मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या करने के मामले में आरोपी नितिन पटैल को पुलिस की टीम ने अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. मासूम बच्ची की हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिन्होने केडिंल मार्च तक निकालकर अपना विरोध प्रकट किया था.

                            बताया गया है कि तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर में रहने वाले दम्पति अपनी 8 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस के बच्चों के साथ खेलता छोड़कर वैक्सीन लगवाने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चले गए, इस बीच गांव का नितिन पटैल नामक बदमाश आया और बच्ची को उठाकर अपने सूनसान मकान में ले गया, जहां पर मासूम बच्ची के साथ रेप किया, बच्ची के चीखने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को भूसे में दफन कर दिया. इधर दम्पति घर पहुंचे तो देखा कि बच्चों के साथ खेल रही उनकी बेटी नहीं है, पूछताछ करने पर कोई जानकारी नहीं मिली, जिसपर परिजन घबरा गए, आसपास के लोगों की मदद से दम्पति द्वारा गांव भर में बच्ची की तलाश की गई लेकिन कहीं भी बच्ची का पता नहीं चल सका. देर शाम पुलिस को बच्ची के लापता होने की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तलाश शुरु की.

 इस बीच पता चला कि नितिन पटैल को देखा गया है, जिसपर पुलिस तलाश करते हुए उसके घर पहुंच गई और तलाश करती रही, इस बीच भूसे को हटाकर देखा तो मासूम बच्ची मृत हालत में पड़ी है, मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या के मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिन्होने प्रदर्शन कर विरोध जताया, यहां तक कि कैडिंल मार्च तक निकाला गया.

इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 30 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया, टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही, इस दौरान पुलिस की एक टीम गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गई, यहां की पुलिस की मदद से आरोपी नितिन पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के नरसिंहपुर में लावारिस हालत में मिला 2.40 लाख कोरोना वैक्सीन से भरा ट्रक

नरसिंहपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

एमपी में लॉकडाउन बढ़ाया: जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, नरसिंहपुर में 22 अप्रैल तक, इंदौर, शाजापुर, उज्जैन में 19 अप्रैल तक

Leave a Reply