लुट गए हम तेरी मोहब्बत में, रूठी प्रेमिका को मनाने लिया तांत्रिक का सहारा, लुटा बैठा 43 लाख रुपए

लुट गए हम तेरी मोहब्बत में, रूठी प्रेमिका को मनाने लिया तांत्रिक का सहारा, लुटा बैठा 43 लाख रुपए

प्रेषित समय :16:03:13 PM / Sun, Aug 29th, 2021

अहमदाबाद. प्रेम पाने के लिए प्रेम ही जरूरी है, लेकिन कुछ लोग ऐसे रास्ते अख्तियार कर लेते हैं, जिससे बाद में पछताना ही पड़ता है. कुछ ऐसा ही अहमदाबाद के एक व्यापारी के साथ हुआ है.

व्यापारी से जब प्रेमिका ने बात करना बंद कर दिया तो वह तांत्रिक के चक्कर में फंस गया और तांत्रिक उसे 43 लाख रुपए का चूना लगाकर फरार हो गया. अब व्यापारी पुलिस की शरण में है.

घाटलोडिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रिक दुकान का मालिक अजय पटेल के एक लड़की से प्रेम संबंध थे. लेकिन प्रेमिका के परिवार में कुछ दिक्कतें आने के चलते उसने अनिल से बातचीत करनी बंद कर दी थी. अजय उसके प्यार में पागल था. लेकिन, प्रेमिका के परिवार के मुश्किलें दूर करने के बजाए उसे सम्मोहित करने के लिए तंत्र विद्याओं का सहारा लेने का सोचा और एक तांत्रिक के चक्कर में फंस गया.

इसके बाद अजय तांत्रिक विधि करने वाले अनिल जोशी, उसकी पत्नी और उनके गुरू के संपर्क में आया. तीनों ही समझ गए थे कि अनिल को किस तरह लूटना है. तीनों ही तांत्रिक विधि कराने के नाम पर लाखों रुपए उससे ऐंठते रहे. तीनों ने शुरुआत में ही अजय से 5 लाख रुपए ले लिए थे. इसके बाद दो-दो-तीन-तीन लाख रुपए यह कहकर वसूलते रहे कि तांत्रिक विधि में लंबा समय लगता है, लेकिन उससे कामयाबी जरूर मिलती है. इस तरह अजय ने उन्हें तीन महीनों में करीब 43 लाख रुपए दे दिए.

इतना ही नहीं, अजय ने तंत्र विद्या के लिए दुकान के नाम पर लोन तक लिया, कुछ परिचितों से लाखों रुपए उधार भी लिए. लेकिन तंत्र विद्या किसी काम न आई. इसके बाद जब तीनों ने अजय से संपर्क खत्म कर दिया तब जाकर अजय की अक्ल ठिकाने आई और उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के लिए तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से 9 लोगों की झुलसकर मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी, सभी मृतक एमपी के निवासी

अहमदाबाद में रथयात्रा से पहले नेत्रोत्सव में शामिल हुए भाजता नेता

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या, अहमदाबाद में पकड़ा गया वहशी दरिंदा, देखे वीडियो

मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या, अहमदाबाद में पकड़ा गया वहशी दरिंदा

ताउते तूफान ने वानखेड़े की साइटस्क्रीन को किया नहस तबाह, अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को खतरा

Leave a Reply