बिहार पुलिस के कांस्टेबल ने खुदकुशी की नियत से थाने की छत से लगाई छलांग, हालत नाजुक

बिहार पुलिस के कांस्टेबल ने खुदकुशी की नियत से थाने की छत से लगाई छलांग, हालत नाजुक

प्रेषित समय :12:36:32 PM / Sun, Aug 29th, 2021

गया. बिहार के गया में पुलिस के एक कांस्टेबल सह चालक ने थाना परिसर की छत से ही छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की है. गया शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत राय काशीनाथ मोड़ के पास ड्राइवर ने पुलिस लिखी जिप्सी से सड़क पर चल रहे एक साधु बाबा को टक्कर मारी और टक्कर मारते हुए बिजली के पोल में टक्करा गई. इस टक्कर में जहां एक बाबा घायल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस जीप के चालक संदीप कुमार की पकड़कर पिटाई कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस पहुंची और चालक को हिरासत में लेकर थाना ले आई. स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस लिखी जिप्सी का चालक नशे में था और तेज रफ्तार गाड़ी चला रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि गाड़ी काफी तेजी से आ रही थी और सड़क किनारे खड़े रहे एक बाबा को टक्कर मार दी जिसके बाद वह सड़क पर ही गिर गए. टक्कर के बाद चालक ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी. मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस चालक को हिरासत में लेकर थाना ले आई जिसके बाद चालक ने थाने की छत से ही कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया.

हालांकि पुलिस ने घायल चालक संदीप कुमार को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घायल का पैर और मुंह का जबड़ा फ्रैक्चर कर गया है लेकिन वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं. बताया जा रहा है कि चालक संदीप कुमार सिविल लाइन थाना के ही चालक हैं और वो काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे जिसके कारण वो सड़क पर एक व्यक्ति को ठोकर मारते हुए गाड़ी समेत पोल से टकरा गए. ठोकर मारने के बाद भी वो गाड़ी लेकर वहां से भागे नहीं बल्कि गाड़ी में ही बैठे रहे. चालक भागलपुर जिले के रहने वाले हैं. घायल संदीप कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना  भेजा गया जहां उनका इलाज एक निजी अस्पताल में उनके परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए पकड़ा गया Teacher

अभिमनोजः नीतीश-तेजस्वी! दिल मिलें-न-मिलें....मुद्दा मिल गया?

जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में नहीं मारा गया पुलवामा हमले का आरोपी समीर डार

Leave a Reply