रेलवे एम्पलाइज कोआपरेटिव जयपुर बैंक की आमसभा आयोजित, कर्मचारियों के लिए अनेक निर्णय लिये जाएंगे

रेलवे एम्पलाइज कोआपरेटिव जयपुर बैंक की आमसभा आयोजित, कर्मचारियों के लिए अनेक निर्णय लिये जाएंगे

प्रेषित समय :19:07:37 PM / Tue, Aug 31st, 2021

कोटा. दी रेलवे एम्पलाईज को-आपरेटिव बैंक लि. जयपुर की 69 की वार्षिक आमसभा कोविड़-19 के सम्बन्ध में राजस्थान सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन के अनुसार दिनांक 07 सितम्बर मंगलवार को प्रात: 11:15 बजे ऑन लाईन आयोजित की जा रही है.

जानकारी देते हुए बैंक के उपाध्यक्ष मनजीत सिंह बग्गा ने बताया बैंक के सभी 25000 सदस्यों के लिंक के रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर पर मेसेज के माध्यम से भेजा जायेगा. बग्गा ने बताया इस आम सभा में दिनांक 25.09.2020 एवं विशेष आम सभा दि. 30.12.2020 की कार्यवाही की पुष्टि वार्षिक रिपोर्ट 2020-21 की पुष्टि करना वित्तीय वर्ष 2020-21 के प्रस्तावित लाभांश वितरण आदि की स्वीकृति प्रदान करने हेतु अनुमोदनार्थ प्रस्तुत किए जाएगें.

बग्गा ने बताया इस वार्षिक आम सभा में जयपुर, अजमेर कोटा बांदी कुई फुलेरा के सदस्य भाग लेंगे. सभी सदस्यों से किसी प्रकार का प्रस्ताव वार्षिक आम सभा की तिथि से 7 दिन पूर्व बैंक में भेज सकते है. बग्गा ने बताया की इस वार्षिक आम सभा में हाउसिंग एजूकेशन लोन ऋणों की सीमा में बढोतरी ऋण पर लिए जा रहें. ब्याजो में कमी कोरोना काल में मृत सदस्यों की सहायता राशि वर्ष 2019-20 के लम्बित ब्याज आदि पर विशेष चर्चा की जाएगी.

जयपुर बैंक के सदस्यों को 2 करोड़ 87 लाख के लोन स्वीकृत

दी रेलवे एम्पलाईज को-ऑपरेटिव बैंक की ऋण समिति की बैठक कोटा में आज दिनांक 28 अगस्त 2021 को बैंक के उपाध्यक्ष मनजीत सिंह बग्गा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.
यह जानकारी देते हुये बैंक के उपाध्यक्ष एम.एस.बग्गा ने बताया कि कोटा शाखा के 30 सदस्यों को विभिन्न उद्देश्यों के लिये 2 करोड़ 87 लाख के ऋण स्वीकृत किये गये है. जिन सदस्यों ने अपने ऋण आवेदन दिनांक 27 अगस्त तक दिये हुये हैं, वह सदस्य अपना ऋण कोटा शाखा से 01 सितम्बर को  प्राप्त कर सकते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईयू कारखाना शाखा कोटा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

कोटा में पति ने बीच सड़क पर काटा पत्नी का गला, अलग रहने से गुस्से में था

कोटा मण्डल में वित्त विभाग में कर्मचारियों के अटके हैं मामले, WCREU महामंत्री मुकेश गालव ने पमरे के एफएएंडसीएओ को सौंपा ज्ञापन

कोटा मण्डल में वित्त विभाग में कर्मचारियों के अटके हैं मामले, WCREU महामंत्री मुकेश गालव ने पमरे के एफएएंडसीएओ को सौंपा ज्ञापन

कोटा में रनिंग स्टाफ ने किया WCREU लीडरशिप का सम्मान, स्टेपिंग अप आफ पे मामले के निराकरण पर जताया आभार

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

Leave a Reply