मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पडऩे से निधन

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पडऩे से निधन

प्रेषित समय :14:55:55 PM / Thu, Sep 2nd, 2021

मुंबई. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार को निधन हो गया. यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ को बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे काल्पनिक सीरियल्स और झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 13 जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा था. वह अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं. कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह जाने पहचाने से, ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन बालिका वधू के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे.

 बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

शाओमी ने भारत में लॉन्च की स्मार्ट टीवी की नई सीरीज

दिल्ली में लगे दुनिया के सबसे ज्यादा सीसीटीवी कैमरे, प्राइवेसी को लेकर उठ रहे सवाल

टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

सिद्धार्थ शुक्ला ने मनाया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात एक्ट्रेस को पूल में फेंका

Leave a Reply