कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

प्रेषित समय :15:23:50 PM / Sat, Sep 4th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटतीं. अब कंगना रनौत इस बात से दुखी हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को एक बाधा का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, कंगना की फिल्म थलाइवी को तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन्स ने कथित तौर पर दिखाने से इनकार कर दिया है, ऐसे में अब कंगना का गुस्सा का फूट पड़ा है. एक्ट्रेस की यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह थलाइवी को लेकर बात कर रही हैं.

कंगना इस वीडियो में कहती हैं- नमस्कार दोस्तों, इन वीडियोज के माध्यम से मैंने आपसे कई मुद्दों पर बात की है. आज मैं आपसे बात करने वाली हूं, फिल्म्स को लेकर. महामारी में कई सारे बिजनेज बुरी तरह से ग्रस्त हुए हैं. जिनमें से जो सिनेमा का बिजनेस है, थियेटर बिजनेस बहुत बुरी तरह प्रभावित हुआ है. लेकिन, डिजिटल प्लेटफॉर्म जो हैं, उन्होंने बहुत ज्यादा तरक्की भी की है. हमारी फिल्म थलाइवी जो आज तक सबसे बड़े बजट की फीमेल सेंट्रिक फिल्म है, 90 करोड़ के बजट से बनकर तैयार हुई है. हमारे लिए बहुत ही बड़ी समस्या थी कि, मेरे जो प्रोड्यूसर हैं विष्णु इंदुरी जी और शैलेष सिंह जी. उन्होंने मिलकर एक फैसला लिया था कि जिन थियेटर्स ने हमें बनाया है. जो लाखों का घरबार चलाते हैं हमें उन्हें सपोर्ट करना है.

उन्होंने बहुत सारे डिजिटल एक्सक्लूसिव के ऑफर ठुकराए. लेकिन, हमें ये पता नहीं था कि हमें थियेटर्स का ही सपोर्ट नहीं मिलेगा इसमें. हिंदी में हमारी फिल्म की लागत वसूल करने के लिए, सिर्फ 2 हफ्ते का विंडो हमें मिला है. जो कि, थियेटर एक्सेप्ट करता है. थियेटर्स के कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, कम से कम 4 हफ्ते का कॉन्ट्रेक्ट होता है. हिंदी में तो मुझे समझ आता है कि कोई तो बहाना है. लेकिन, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हमारी फिल्म 3 भाषाओं में बनी है. लेकिन, वहां भी हमारी फिल्म मल्टीप्लेक्स रिलीज नहीं कर रहे हैं. वह कुछ बड़े-बड़े बैनर्स के नाम ले रहे हैं. यशराज का नाम ले रहे हैं और कह रहे हैं कि हम ये अलाउ नहीं करेंगे वह अलाउ नहीं करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

Leave a Reply