ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

प्रेषित समय :12:40:19 PM / Mon, Aug 2nd, 2021

नई दिल्ली. साउथ दिल्ली पुलिस ने सस्ती दरों पर करोड़ों का लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया है. इस शातिर प्रोड्यूसर का एक नाम नहीं बल्कि कई नाम है. अजय यादव उर्फ संजय अग्रवाल उर्फ राकेश शर्मा उर्फ विकास कुमार उर्फ गुड्डू उर्फ रमन उर्फ अविनाश लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देने के बाद ये खुद का नाम बदल लेता था ताकि पुलिस इस तक ना पहुंच पाए. इससे पहले भी इस शातिर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मुंबई की क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर चुकी है.

दरअसल दिल्ली के महरौली के पुलिस स्टेशन में राहुल नाथ नाम के एक शख्स ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज करवाई. राहुल ने पुलिस को बताया कि वो एक बिजनेसमैन है दिल्ली के ओखला में उनका ऑफिस है. अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें 65 करोड़ रुपये की जरूरत थी. अखबार में इश्तेहार देखकर इन्होंने आरोपी से संपर्क किया. अजय यादव उर्फ संजय अग्रवाल उर्फ राकेश शर्मा उर्फ विकास कुमार उर्फ गुड्डू उर्फ रमन उर्फ अविनाश खुद को एक बड़ी फिल्म कंपनी का डायरेक्टर बताया और कहा कि 65 करोड़ का लोन पास हो जाएगा. वो भी 10 परसेंट के रेट पर. इतना ही नहीं आरोपी ने शिकायतकर्ता राहुल की प्रोपर्टी के पेपर की भी जांच की और राहुल को ये विश्वास दिलाया कि उसे लोन मिल जाएगा.

राहुल इस बात से बिल्कुल अंजान था कि उसके साथ ठगी होने वाली है. इसके बाद आरोपी ने फाइल चार्ज के नाम पर राहुल से 18 लाख रुपए की मांग की. राहुल ने आरोपी के अकाउंट में 18 लाख भेज दिए. अकाउंट में पैसे आते ही आरोपी ने अपना फोन बंद कर दिया. इसके बाद राहुल को समझ में आया कि उसके साथ ठगी हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सात लाख के इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को किया गिरफ्तार

एमपी के आधे हिस्से में ऑरेंज अलर्ट जारी, दिल्ली में अच्छी बारिश की संभावना

दिल्ली में खतरे के निशान के पार हुई यमुना, सरकार ने कहा- बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए तैयार

पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव पारित

दिल्ली नगर निगम को सड़कों से वाहन जब्त करने का अधिकार नहीं : हाईकोर्ट

दिल्ली में अगले 5 साल नहीं बढ़ेंगी बिजली की दरें, दिल्ली सरकार के मंत्री ने किया ऐलान

Leave a Reply