डबलूसीआरईयू की बैठक में रनिंग स्टाफ की समस्याओं पर हुई चर्चा, ओपन लाइन शाखा के पदाधिकारियों का हुआ चुनाव

डबलूसीआरईयू की बैठक में रनिंग स्टाफ की समस्याओं पर हुई चर्चा, ओपन लाइन शाखा के पदाधिकारियों का हुआ चुनाव

प्रेषित समय :15:42:33 PM / Sat, Sep 4th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन ओपन लाईन शाखा की अतिआवश्यक  बैठक महामंत्री मुकेश गालव के निर्देश पर यूनियन के सभा कक्ष में सम्पन्न हुई.

यूनियन प्रेस सचिव राजेश गौतम ने बताया कि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रेलवे परिचालन विभाग के मेल एक्सप्रेस, पैसेन्जर एवं मालगाड़ी गार्डों ने इस मीटिंग में भाग ले कर महामंत्री  मुकेश गालव को परिचालन से संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया. महामंत्री मुकेश गालव ने समस्याओं को समझा तथा इस आशय का पत्र तुरंत कार्यवाही करते हुये रेल प्रशासन को समस्याओं के निराकरण हेतु लिखा.

इस मीटिंग में ओपन लाईन शाखा में पदाधिकारियों के खाली हुये पदों के लिये चुनाव भी करवाया गया, जिसमें रघुवीर सिंह को सर्वसम्मति से ओपन लाईन शाखा का उपाध्यक्ष चुना गया. यह पद राजेन्द्र शिल्ला का जयपुर जोन में स्थानान्तरण हो जाने के कारण रिक्त हुआ था. इसी तरह राजेन्द्र योगी को यूथ विंग का अध्यक्ष व लक्ष्मीकांत कुमावत को यूथ विंग का सचिव चुना गया. महामंत्री मुकेश गालव द्वारा इनके नामों की घोषणा करते ही उपस्थित लोगों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का करतलध्वनी के साथ स्वागत करते हुये उन्हें फूल मालाओं से लादकर प्रसन्नता व्यक्त की.

महामंत्री मुकेश गालव ने इस अवसर पर संबोचित करते हुये कहा कि परिचालन विभाग के रनिंग कर्मचारियो को फ्रेट कॉरिडार संचालन से नई नईं चुनौतियां मिलने का काम होगा उन्हे इसके लिये तैयार रहना होगा तथा ऑल इण्डिया रेलवेमेन्स फेडरेशन के महामंत्री द्वारा इन चुनौतियों से निपटने हेतु लिखे गये पत्रों पर विस्तार से प्रकाश डाला. चुनाव पश्चात शाखा संगठन सचिव दीपेश ढ़ाका ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया.

इस अवसर पर र्दीपेश ढ़ाका, लोकेन्द्र सिंह चाहर, हेमन्त चतुर्वेदी, समित मजूमदार, प्रदीप वरूण, एच के महावर, दीपक सहगल, घनश्याम वर्मा, टी के वर्मा, हुकमाराम आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन शाखा के कोषाध्यक्ष संजीव शर्मा ने किया. कार्यक्रम के अन्त में ओपन लाईन शाखा के उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र चौधरी ने महामंत्री मुकेश गालव का धन्यवाद ज्ञापित करते हुये उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेल संस्थान कोटा द्वारा एरोबिक्स शिविर का आयोजन

ब्रम्हकुमारी ईश्वरीय विवि की बहनों ने डबलूसीआरईयू कारखाना शाखा कोटा में मनाया रक्षाबंधन

डबलूसीआरईयू कारखाना शाखा कोटा के नवनियुक्त पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

Leave a Reply