तेजस्वी यादव का दावा: बिहार में उपचुनाव के बाद राजद की बनेगी सरकार

तेजस्वी यादव का दावा: बिहार में उपचुनाव के बाद राजद की बनेगी सरकार

प्रेषित समय :17:04:50 PM / Thu, Sep 9th, 2021

गोपालगंज. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गोपालगंज की रैली में बड़ा दावा किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही बिहार में हमारी सरकार बनने जा रही है. जेडीयू और बीजेपी के भीतर सबकुछ ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव में राजद दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

तेजस्वी यादव ने सभा में दावा करते हुए कहा कि दो-चार सीट अगर उनका घट गया, तो सरकार अल्पमत में आ जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि दो जगह पर उपचुनाव होने जा रहा है और हम लोग दोनों सीट जीत रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बलबूते यहां सरकार नहीं है. वे लोग भी दो छोटे दलों पर निर्भर हैं.

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मौजूदा जो डबल इंजन की सरकार है, वो डबल नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि देश में कहीं भी चले जाइए, लोग बिहार चुनाव के बारे में कहेंगे कि बेइमानी किया गया है. नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि बिहार में 15 सीटों पर हमें हराया गया.

तेजस्वी यादव ने गोपालगंज की जनसभा में कहा कि बिहार में अफसरशाही का शासन है. अफसर विधायक और जनप्रतिनिधि का तो छोड़िए. मंत्री का नहीं सुन रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में लूट, भ्रष्टाचार का बोलबाला है. तेजस्वी ने कहा कि गोपालगंज में लोगों को न्याय नहीं मिलता है. यहां पर तीन मंत्री है, लेकिन काम नहीं हो रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RJD में पोस्टर वार: तेज प्रताप की लालू-राबड़ी से बड़ी तस्‍वीर, तेजस्वी यादव गायब

तेजस्वी यादव समेत 11 नेताओं के साथ दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहार में विपक्ष ने किया सदन का बॉयकॉट, तेजस्वी यादव ने कहा- मानी जाए हमारी मांग

बिहार: तेजस्वी यादव की अनूठी पहल, अपने सरकारी आवास को बनाया कोविड केयर सेंटर, मुफ्त होगा उपचार

तेजस्वी यादव ने किया 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान, अधिकारियों को दी चेतावनी

बिहार: तेजस्वी यादव का संकल्प, कहा- माफी मांगे सीएम नहीं तो 5 साल सदन का बॉयकॉट

Leave a Reply