बिहार: तेजस्वी यादव का संकल्प, कहा- माफी मांगे सीएम नहीं तो 5 साल सदन का बॉयकॉट

बिहार: तेजस्वी यादव का संकल्प, कहा- माफी मांगे सीएम नहीं तो 5 साल सदन का बॉयकॉट

प्रेषित समय :17:19:13 PM / Wed, Mar 24th, 2021

पटना. मंगलवार की घटना के बाद तेजस्वी समेत विपक्ष का कोई भी विधायक सदन में नहीं जाएगा और खुद तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के माफी ना मांगने तक बिहार विधानसभा में 5 साल तक कदम नहीं रखेंगे, ऐसी प्रतिज्ञा तेजस्वी ने ली है. मंगलवार को बिहार विधानसभा में आरजेडी वीधायकों के साथ हाथापाई के बाद आक्रोश में आकर उन्होंने नीतीश कुमार पर हल्ला बोलते हुए ये ऐलान कर डाला.

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसी कानून के तहत पूर्व मुख्यमंत्री भी पिट सकता है, हमारा काम है विरोध करना, हम विरोध कर रहे हैं, लेकिन हमें अभी तक एक भी सवाल का जबाब नहीं दिया गया है.

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नया नाम भी दे डाला उन्होंने कहा, अगर कल हुई घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार माफी नहीं मांगेंगे और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी तो पूरे पांच साल हम लोग विधानसभा में नहीं जाएंगे. उन्होंने इस बावत ट्वीट भी किया.

तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहा है, लेकिन वह चुप हैं, मुख्यमंत्री ज्यादती करवा रहे हैं, विधायकों को पिटवा रहें लेकिन नीतीश कुमार जान लें कोई मुख्यमंत्री स्थाई नहीं होता है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को निर्लज्ज कुमार जी कहा. उन्होंने कहा कि वे (नीतीश कुमार) जान लें कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है. मैं विधानसभा में महिला विधायकों की बर्बर पिटाई, गालियां और उनके साथ दुर्व्यवहार को भूलूंगा नहीं सब निर्लज्ज कुमार जी ने करवाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार विधानसभा में विपक्ष ने किया बवाल, सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई में कई विधायक घायल

बिहार : भाई को पंचायत चुनाव लड़वाने के लिए दोस्तों संग लूट लिया बैंक, हो गये गिरफ्तार

बिहार के छपरा में छुट्टी पर गांव आये दरोगा की हत्या, खेत में मिला शव

बिहार के दरभंगा में स्कूल में फैले करंट से एक मौत, 9 गंभीर, घायल कई छात्रों की स्थिति गंभीर

जबलपुर होकर यूपी-बिहार, मुंबई, पुणे जाने वाली स्पेशल ट्रेनों की अवधि में विस्तार, अब जुलाई तक चलेंगी

बिहार में पब्लिक ट्रांसपोर्ट के वाहनों में अश्लील गाना बजाने पर परमिट होगा रद्द

Leave a Reply