सपना चौधरी की मौत की उड़ी अफवाह, जानिए कैसे फैली ये खबर

सपना चौधरी की मौत की उड़ी अफवाह, जानिए कैसे फैली ये खबर

प्रेषित समय :09:32:26 AM / Thu, Sep 9th, 2021

सोशल मीडिया पर मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर, हरियाणवी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी  के निधन के हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में ये दावा किया जा रहा था कि सपना का निधन सड़क हादसे में हुआ हैं लेकिन, सच्चाई ये है वायरल हुई इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. सपना चौधरी अपने परिवार के साथ बिलकुल स्वस्थ हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की मौत से जुड़े पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल होने लगे तो लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी. वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि सिरसा में हुए एक सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल, प्रीती नाम की डांसर, जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं. उनकी सड़क हादसे में मौत हुई है. 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास ये सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और एक 30 साल की युवती की मौत हो गई थी.

खबरों के मुताबिक, वो एक संगीत कलाकार थी. घटना को लेकर खबर चलाई थी.  सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के निधन की खबर पहले भी वायरल हुई थी. अब कई लोग फिर उनके निधन की झूठी खबर फैला रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

‘डांस दीवाने 3’ में पहुंचीं शगुफ्ता अली, शो की ओर से माधुरी दीक्षित ने दिए 5 लाख

बिकनी टॉप और शॉर्ट्स में नोरा फतेही ने किया धमाकेदार डांस

टीआरपी लिस्ट से इंडियन आइडल हुआ बाहर, सुपर डांसर 4 ने मारी एंट्री, लेकिन नंबर 1 पर है ये सीरियल

चोली के नीचे जींस पहनकर दिल्ली वाली दुल्हन का डांस वायरल

अक्षय कुमार ने बैकग्राउंड डांसर्स को हर महीने भोजन देने की जिम्मेदारी उठाई

Leave a Reply