निया शर्मा थी नौ महीनों तक बेरोजगार, मुंबई में ऐसे गुजारने पड़े दिन

निया शर्मा थी नौ महीनों तक बेरोजगार, मुंबई में ऐसे गुजारने पड़े दिन

प्रेषित समय :09:38:25 AM / Sat, Sep 11th, 2021

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा अपनी अदाओं से अक्सर लोगों का दिल धड़काती हैं. हाल ही में उनका नया सॉन्ग ‘दो घूंट’ रिलीज हुआ है, जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है.  लेकिन हर स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह निया ने भी बुरे दिन देखे हैं और इस बारे में वो खुल कर बात करती नजर आईं.

निया शर्मा हाल ही में एक इंटरव्यू में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के बारे में बताया. निया ने कहा कि उनके पहले शो के खत्म होने जाने के बाद उनके पास नौ महीने तक कोई काम नहीं था और उस दौरान उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा. निया ने यह भी बताया कि उनके पास अब भी कोई शो का प्रोजेक्ट नहीं है, लेकिन उनके पास अब काम रहता है.

निया शर्मा ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि निया शर्मा ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में बताया, ‘मैं अपने ही बलबूते इस इंडस्ट्री में आई थी. ‘एक हजारो में मेरी बहना है (2013)’ ने मुझे पहचान दिलाई. उसके बाद पूरा एक साल का गैप था. तो ‘एक हजारों में मेरी बहन है’ से लेकर ‘जमाई राजा (2014)’ तक नौ महीने का गैप था. मैं मुंबई में अकेली थी. नई थी, इसलिए मेरे दोस्त भी नहीं थे. मैंने खुद पर काम किया. मैंने बैली डांसिंग सीखना शुरू किया. वो जो 9 महीने गुजर गए और मैंने पाया कि कोई काम नहीं था. कुछ नहीं था. मैंने एक रुपया तक नहीं कमाया. दोस्त भी नहीं थे. मुझे लगता है कि एक वो समय था जो मुझे दोबारा नहीं जीना था.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे: अचिंत कौर 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को फिटनेस में देती हैं मात

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

टैक्स चोरी करने के आरोप में चीनी एक्ट्रेस झेंग शुआंग पर 3.38 अरब से अधिक का जुर्माना

Leave a Reply