सुभाष मेहता ने शुरू किया- बांसवाड़ा न्यूज चैनल!

सुभाष मेहता ने शुरू किया- बांसवाड़ा न्यूज चैनल!

प्रेषित समय :19:33:59 PM / Sun, Sep 12th, 2021

प्रदीप द्विवेदी ( @PalpalIndia ). नेशनल न्यूज चैनल पत्रकारिता की मुख्यधारा से भटकने लगे, तो कई जगहों पर लोकल न्यूज चैनल शुरू हो रहे हैं और प्रोत्साहन भी प्राप्त कर रहे हैं.
बांसवाड़ा जिले में किशोर न्याय बोर्ड सदस्य और ईटीवी से करीब छह वर्ष तक जुड़े रहे सुभाष मेहता ने बांसवाड़ा न्यूज चैनल शुरू किया है.

इस अवसर पर बांसवाड़ा शहर के सभापति जैनेन्द्र त्रिवेदी ने कहा कि- बांसवाड़ा शहर की समस्याओं और जनहितेषी मुद्दों को आवाज़ देने के लिए बांसवाड़ा न्यूज वेब पोर्टल का शुभारंभ किया गया. इस कार्यक्रम में बड़े रामद्वारा संघ के मंहत रामकिशोर एवं रामप्रकाश, विकेश मेहता, सुनील दोसी भी उपस्थित रहे. आमजन हितार्थ शुरू किए गए न्यूज पोर्टल के लिए सुभाष मेहता को बधाई एवं शुभकामनाएं.

सुभाष मेहता ने कहा- राजस्थान के मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया का अपनत्व, सभापति जैनेन्द्र त्रिवेदी के प्रोत्साहन तथा विकेश मेहता के सहयोग सहित सभी मित्रों, साथियों और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से एक छोटा सा प्रयास किया है.

श्रीकृष्ण द्वारा गीता में उद्बोधित किए कर्म किए जा फल की चिंता मत कर से प्रेरित होकर आप सभी के श्रीचरणों मे नमन करते हुए एक नई पारी का आगाज किया है और इसमें आप सभी के आशीर्वाद की सख्त जरूरत है!

https://www.facebook.com/subhash.mehta.146

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा: 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत

अल्पसंख्यकों से डर लगता है प्रधानमंत्री जी... राजस्थान के टोंक में लगे पोस्टर

राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर बंपर भर्तियां

एएसआई कंपनी कर रही खदान श्रमिकों पर अत्याचार, आमसभा में गरजे राजस्थान HMS महामंत्री मुकेश गालव, बोले शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे

राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ में तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, 3 बच्चे बचे

राजस्थान जिला परिषद चुनाव: कांग्रेस का 6 में से 4 जिलों पर कब्जा, बीजेपी को सिर्फ एक पर बहुमत

Leave a Reply