राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा: 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा: 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :11:26:16 AM / Sat, Sep 11th, 2021

बाड़मेर. राजस्थान के भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. कुशल वाटिका के पास रोडवेज बस व बोलेरो कैम्पर की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं करीब डेढ़ दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश विश्नोई सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग बीते शुक्रवार को देर शाम लोहावट से सावां अपने घर लौट रहे थे. इतने में कुशल वाटिका के पास भीषण भिड़न्त हो गई.

बाड़मेर हादसे में गंभीर घायलों को निजी वाहनों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां से एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस द्वारा देर रात 12 बजे घटनास्थल का भी जायजा लेकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर आवागमन सुचारू करवाया गया है. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक कुशल वाटिका के पास रोडवेज बस व कैम्पर की टक्कर हो गई जिसमें 18 लोग सवार थे. हादसे में 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है.

धनाऊ क्षेत्र के सावां गांव निवासी एक ही परिवार के 18 लोग फलोदी के पास लोहावट में मंदिर में जात करने गए हुए थे. लोहावट से लौटते समय बाड़मेर जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर धोरीमन्ना से बाड़मेर आ रही रोडवेज बस ने कैम्पर को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि कैम्पर दो अलग अलग हिस्सों में बंट गईण् वही कैम्पर सवार लोग दूर सड़क पर जाकर गिर गए. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर बंपर भर्तियां

एएसआई कंपनी कर रही खदान श्रमिकों पर अत्याचार, आमसभा में गरजे राजस्थान HMS महामंत्री मुकेश गालव, बोले शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे

राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ में तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, 3 बच्चे बचे

राजस्थान जिला परिषद चुनाव: कांग्रेस का 6 में से 4 जिलों पर कब्जा, बीजेपी को सिर्फ एक पर बहुमत

अभिमनोजः राजस्थान की कांग्रेस सरकार को हरियाणा की बीजेपी सरकार का आभारी होना चाहिए, क्योंकि....

राजस्थान पंचायत चुनाव परिणाम : जिला परिषद में भाजपा 54, कांग्रेस 48 वार्डों में आगे, पंचायत समितियों में कांग्रेस को बढ़त

Leave a Reply