फ्लायर्स के लिए खुशखबरी: सितंबर में 38 घरेलू उड़ानें शुरू करेगी, यह हैं रूट्स

फ्लायर्स के लिए खुशखबरी: सितंबर में 38 घरेलू उड़ानें शुरू करेगी, यह हैं रूट्स

प्रेषित समय :18:19:23 PM / Tue, Sep 14th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय बजट एयरलाइन इंडिगो ने घोषणा की है कि वह मेट्रो और टियर -2 या टियर -3 शहरों के बीच 38 नई दैनिक घरेलू उड़ानें शुरू करेगी. एयरलाइन के बयान में कहा गया है कि इंडिगो लखनऊ-रांची, बेंगलुरु-विशाखापत्तनम, चेन्नई-इंदौर, लखनऊ-रायपुर, मुंबई-गुवाहाटी और अहमदाबाद-इंदौर के बीच उड़ानों को फिर से शुरू करेगी जबकि रायपुर-पुणे के बीच नई उड़ानों का परिचालन किया जाएगा.

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, हमें अपने घरेलू नेटवर्क को मजबूत करने के लिए 38 नई उड़ानों को जोड़कर खुशी हो रही है. उन्होंने कहा, ये उड़ानें यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करेंगी और मेट्रो और टियर 2/3 शहरों के बीच संपर्क में सुधार करेंगी.

जानें कंपनी ने क्या कहा?

बता दें कि इन 38 नई उड़ानों में 24 6श्व केवल कनेक्टिंग उड़ानें, दो नई उड़ानें और 12 उड़ानें शामिल होंगी जिन्हें एयरलाइन कोविड की दूसरी लहर के बाद फिर से शुरू करेगी. एयरलाइन ने एक बयान में कहा, इंडिगो लखनऊ-रांची, बेंगलुरु-विशाखापत्तनम, चेन्नई-इंदौर, लखनऊ-रायपुर, मुंबई-गुवाहाटी और अहमदाबाद-इंदौर के बीच उड़ानों को फिर से शुरू करते हुए रायपुर-पुणे के बीच नई उड़ानें संचालित करेगा. एयरलाइन ने कहा कि इन उड़ानों को बिजनेस और छुट्टियों पर जाने वालों को ध्यान में रखा गया है, जो नए और किफायती उड़ान विकल्पों की तलाश में हैं.

यहां देखें सभी रूट्स

इंडिगो अहमदाबाद-अगरतला (वाया कोलकाता), चेन्नई-चंडीगढ़ (वाया हैदराबाद), चेन्नई-वडोदरा (वाया हैदराबाद), कोलकाता-कोझीकोड (वाया बेंगलुरू), कोलकाता-कोयंबटूर (वाया हैदराबाद), चंडीगढ़-पटना के बीच 24 उड़ानें संचालित करेगा. इसके अलावा चंडीगढ़-रांची (लखनऊ के रास्ते), चंडीगढ़-हैदराबाद (दिल्ली से होते हुए), कोयंबटूर-लखनऊ (हैदराबाद होते हुए), कोयंबटूर-उदयपुर (बेंगलुरू होते हुए), दिल्ली-सिलचर (कोलकाता होते हुए) और हैदराबाद-डिबरूगढ़ (वाया कोलकाता)फ्लाइट्स चलेंगी. जो ग्राहक अपनी यात्रा की योजना बनाना चाहते हैं, वे  www.goIndiGo.in और https://www.goindigo.in/hiin/homepage.html  के माध्यम से टिकट बुक कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के अनेक राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली को मिल सकती है थोड़ी राहत

पंजाब में आंदोलन न करें, इससे राज्य को हो रहा आर्थिक नुकसान, हरियाणा और दिल्ली जाकर जो मर्जी करें: सीएम अमरिंदर सिंह

दिल्ली के मलकागंज इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

प्रियंका गांधी के दूसरे दिन का कार्यक्रम अचानक रद्द, यूपी दौरा छोड़ लौट रही हैं दिल्ली

दिल्ली में हल्की बारिश का अनुमान, महाराष्ट्र, राजस्थान समेत कुछ राज्यों में भी बरसेंगे बादल

इटारसी स्टेशन म तस्करी के संदेह में आरपीएफ ने मुंबई से दिल्ली भेजी जा रहीं 8 विदेशी बिल्लियों को पठानकोट एक्सप्रेस से उतारा

Leave a Reply