चीन के फुजियान में फैला कोरोना, 36 बच्चों को कोरोना होने के बाद शहर सील

चीन के फुजियान में फैला कोरोना, 36 बच्चों को कोरोना होने के बाद शहर सील

प्रेषित समय :09:19:00 AM / Wed, Sep 15th, 2021

बीजिंग. चीन के दक्षिण पूर्वी प्रांत फुजियान में कोरोना वायरस एक बार फिर से फैल गया है. चीन के नेशनल हेल्थ कमीशन के मुताबिक, फुजियान के पुतियान शहर में स्थित एक स्कूल में 36 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें डेल्टा वेरिएंट के केस मिले हैं. हालात पर नियंत्रण पाने के लिए वहां सिनेमा हॉल, पब्लिक ट्रांसपोर्ट समेत सभी सार्वजनिक गतिविधियों को बंद करके लोगों को शहर से बाहर न जाने के निर्देश दिए गए हैं.

फुजियान  में 13 सितंबर को कोरोना वायरस के 59 नए मामले सामने आए. जबकि इससे एक दिन पहले कोरोना के केवल 22 मामले सामने आए थे. पिछले 4 दिनों में फुजियान के 3 शहरों में कोरोना के 102 मामले सामने आए हैं. वहां पर कोरोना के डेल्टा वेरिएंट के मामले बढ़ रहे हैं.

फुजियान में डेल्टा का पहला केस सिंगापुर से लौटे एक कपल में मिला है. बताया जा रहा है कि इनके 12 साल के बच्चे और एक अन्य स्टूडेंट्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. दोनों बच्चे पुतियान प्राइमरी स्कूल में पढ़ते हैं. इस स्कूल को अभी हाल ही में कोरोना प्रतिबंधों में छूट के बाद खोला गया था. फिलहाल प्रशासन ने इस स्कूल को बंद करवा दिया है और यहां पढ़ने वाले बच्चों और स्कूल स्टाफ को क्वारैंटाइन कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

13 करोड़ रुपये कीमत का सांप का जहर जब्त, भेजा जा रहा था चीन

राहुल गांधी ने लगाए आरोप, बोले- चीन ने लद्दाख में दिल्ली के बराबर भूखंड पर किया कब्जा

चीन में गैस रिसाव से हुए विस्फोट में 8 लोगों की मौत, 5 घायल

भारत आए 4 चीनियों ने उत्तराखंड हाई कोर्ट से मांगी चीन लौटने की इजाज़त

भाविना पटेल ने जीता सिल्‍वर मेडल, चीनी खिलाड़ी ने 11-7, 11- 5, 11-6 से हाराया

टैक्स चोरी करने के आरोप में चीनी एक्ट्रेस झेंग शुआंग पर 3.38 अरब से अधिक का जुर्माना

Leave a Reply