दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए हुआ बंद, सायरा बानो से ली गई सहमति

दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए हुआ बंद, सायरा बानो से ली गई सहमति

प्रेषित समय :19:10:58 PM / Wed, Sep 15th, 2021

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के निधन की खबर हो या सायरा बानो की हेल्थ को लेकर अपडेट देना हो, फैसल फारूकी  नामक शख्स ही हर तरह की जानकारी देते आए हैं. दिलीप साहब और सायरा के फैमिली के नजदीकी फैसल कई बार प्रवक्ता के तौर पर भी नजर आए. अब फैसल ने एक और बड़ी खबर दिवंगत एक्टर को लेकर दी है. दिलीप कुमार का निधन हुए काफी वक्त हो गया, लेकिन अभी तक उनका ट्विटर अकाउंट चल रहा था. अब इसे हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है.

फैसल फारूकी ने ट्वीट करके दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की जानकारी दी है. दिलीप साहब के ट्विटर पर उनकी एक फोटो शेयर करके इसके बारे में बताया है. फैसल ने लिखा है काफी डिसक्शन और बातचीत के बाद सायरा बानो जी की सहमति से मैंने दिलीप कुमार साहब का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला लिया है. आपके लगातार प्यार और सपोर्ट के सिए शुक्रिया-फैसल फारुकी. इस तरह से दिलीप कुमार के अकाउंट से यह उनका आखिरी ट्वीट है.

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का निधन इसी साल 7 जुलाई को हो गया था. सायरा बानो उनके जाने के बाद काफी अकेली हो गईं है. हाल ही में बीमार भी थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सायरा जी के सेहत के बारे में जानकारी भी फैसल लगातार मीडिया को देते रहे थे.

जब दिलीप साहब जिंदा थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उस दौरान मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था, मैं किसी दबाव में दिलीप साहब की सेवा नहीं करती हूं, ये प्यार से भी परे एहसास है. मैं इसलिए भी नहीं करती कि लोग मेरी अच्छी और समर्पित बीवी होने के लिए तारीफ करें, मैं सिर्फ इसलिए करती हूं ताकि मैं हमेशा उनके साथ रह सकूं. उन्हें गले लगाना, उन्हें छूना मेरे लिए दुनिया का सबसे अच्छा एहसास होता है. वह मेरी सांसों में बसते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

नहीं रहे अभिनेता दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में ट्रेजेडी किंग का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

सायरा बानो की मां के कारण हुई थी दिलीप कुमार से उनकी शादी, कुछ यूं फिदा हुए थे एक्टर

98 साल की उम्र में अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस

दिलीप कुमार की तबीयत नाजुक, 98 साल के एक्टर के फेफड़ों में भरा पानी, ऑक्सीजन लेवल भी घटा, पत्नी सायरा बानो की अपील- दुआ कीजिए

पाकिस्तान: दिलीप कुमार, राज कपूर के पैतृक घरों को खरीदने की मंजूरी

Leave a Reply