ओला ने बनाया ई-कॉमर्स सेक्टर में नया रिकॉर्ड, दो दिन में बेची 1100 करोड़ की बाइक्स

ओला ने बनाया ई-कॉमर्स सेक्टर में नया रिकॉर्ड, दो दिन में बेची 1100 करोड़ की बाइक्स

प्रेषित समय :13:16:21 PM / Fri, Sep 17th, 2021

नई दिल्ली. ओला की इलेक्ट्रिक बाइक्स को लेकर लोगों के बीच कितना क्रेज है, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि महज दो दिनों में 1100 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री हो गई. यह जानकारी ओला को को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने दी. कंपनी ने अभी इसकी खरीदारी बंद की है लेकिन दीवाली के चलते 1 नवंबर को खरीदारी का एक बार फिर खुलेगा. इस साल दीपों का पर्व दीवाली का उत्सव 4 नवंबर मनाया जाएगा.

अग्रवाल ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि महज दो दिनों में ही ओला बाइक की सेल्स न सिर्फ ऑटो इंडस्ट्री में बल्कि भारतीय ई-कॉमर्स इंडस्ट्री के इतिहास में किसी भी सिंगल प्रॉडक्ट की बिक्री के लिए रिकॉर्ड है. उन्होंने लिखा कि सचमुच अब देश डिजिटल युग में प्रवेश कर गया है. इन बाइक्स की डिलीवरी अगले महीने अक्टूबर 2021 से शुरू हो जाएगी और जिन्होंने इसकी खरीदा है, उन्हें खरीदारी के 72 घंटे के भीतर संभावित डिलीवरी डेट की सूचना भेज दी जाएगी.

अग्रवाल के ब्लॉग के मुताबिक पर्चेज विंडो अब बंद हो चुका है लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर अभी भी इसके लिए रिजर्वेशन करा सकते हैं. अग्रवाल ने जानकारी दी है कि दीवाली के चलते 1 नवंबर को पर्चेज विंडो फिर खुलेगा तो अगर ओला एस1 और ओला एस1 प्रो को खरीदना चाहते हैं, वे इसे रिजर्व करा लें. जिन लोगों ने पहले ही रिजर्व करा लिया है लेकिन खरीदारी नहीं की है, उन्हें भी 1 नवंबर को इसे खरीदने का मौका मिलेगा. ओला एस1 बाइक की कीमत 99,999 रुपये और एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये रखी गई है. यह एक्स-शोरूम प्राइस है जिसमें FAME II सब्सिडी शामिल है लेकिन स्टेड सब्सिडी नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में एक अक्टूबर से बंद होंगी शराब की प्राइवेट दुकानें

दिल्ली सरकार लागू कर रही है डूंगरपुर जल संचय मॉडल

दिल्ली में पटाखों के भंडारण और बिक्री पर बैन, दीपावली से पहले केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

देशभर में त्योहारों के दौरान ब्लास्ट करने की साजिश रच रहे 6 आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार, इनमें से 2 पाकिस्तान में ट्रेंड

बड़ी आतंकी साजिश नाकाम: दिल्ली पुलिस ने 6 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, दो ने पाकिस्तान में ली थी ट्रेनिंग

Leave a Reply