कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप, बड़े होटल में इस घटना को दिया अंजाम

कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप, बड़े होटल में इस घटना को दिया अंजाम

प्रेषित समय :09:53:13 AM / Sun, Sep 19th, 2021

पटना. काेलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना में गैंगरेप की घटना सामने आई है. राजधानी के एक बड़े होटल में गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया गया. गैंगरेप की ये घटना 2 जुलाई की देर रात की है. जानकारी के मुताबिक, हाेटल के कमरा नंबर 512 में इस घटना को अंजाम दिया गया. गैंगरेप का आराेप मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके सहयाेगी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है. दाेनाें पर ये भी आराेप है कि इन्‍होंंने 3 जुलाई काे हाेटल से पटना जंक्शन छाेड़ने के दाैरान पीड़िता को फ्रेजर राेड में कार में जबरन गर्भ निराेधक गाेलियां भी खिलाईं.

3 जुलाई काे पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर शादीशुदा पीड़िता हावड़ा पहुंची जिसके बाद 4 जुलाई  काे जाधवपुर थाना में इन दाेनाें के खिलाफ रेप करने का केस दर्ज कराया. दाेनाें पर आईपीसी की धारा 376 डी और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है और अब बंगाल पुलिस ने जीराे एफआईआर करने के बाद इसे पटना के गांधी मैदान थाना काे भेजा है. गांधी मैदान थाना में इसको लेकर एक एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज किया गया है.

गैंगरेप का केस दर्ज हाेने के बाद गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़िता पर फाेन से बात करने के बाद उसका बयान दर्ज किया है. 17 जुलाई काे बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई काे काेलकाता से पटना पहुंची जहां उसका 164 के तहत काेर्ट में बयान दर्ज किया गया है. गांधी मैदान थानेदार का दावा है कि आराेपिताें काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर भी गई है, लेकिन दाेनाें फरार हैं. इस घटना के बाद से दोनों आरोपियो का माेबाइल भी बंद है. फिलहाल पटना के एक होटल में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना में जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत, सभी मजदूर का करते थे काम

ओडिशा: CM पटनायक की अपील, नियम नहीं माने तो लगाना पड़ेगा पूर्ण लॉकडाउन

पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर

Leave a Reply